मनोरंजन

जब गुस्से से तिलमिलाए रणबीर कपूर ने छीन लिया था फोटोग्राफर का फोन, फिर आधी रात 3 बजे…

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड से लेकर फैंस और पैपराजी के पसंदीदा सेलेब्रिटीज में से एक रणबीर कपूर का उनके आस-पास रहने वाले पैप्स के साथ काफी अच्छा रिश्ता, जिसके बारे में खुद कई बार पैप्स ने भी अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया है, लेकिन एक बार कुछ ऐसा हो गया था, जब गुस्से से तिलमिलाए एक्टर पैपराजी का फोन छीन लिया था और आधी रात के 3 बजे उनके बॉस को फोन घुमा दिया था. इस बात का खुलासा खुद मशहूर पैपराज़ो वरिंदर चावला ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया.

अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान मशहूर पैपराजो वरिंदर चावला ने बताया कि कैसे एक बार रणबीर कपूर ने उनका पीछा करने पर उनके एक पैप का फोन छीन लिया था. वरुण चावला ने हिंदी रश  के यूट्यूब चैनल से बात करते हुए ये दावा किया कि रणबीर ने उनके फोटोग्राफर का फोन छीन लिया और उन्हें अपने बॉस को फोन करके ये बताने के लिए कहा. जब चावला ने रणबीर से संपर्क किया, तो उन्होंने उनको खूब डांटा. हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने सुबह 3 बजे पैपराजो को वापस बुलाया और उनकी प्राइवेसी बनाए रखने के लिए कहा.

जब रणबीर ने छीन लिया था फोटोग्राफर फोन

वरुण चावला ने बताया, ‘करीब 10-12 साल पहले. मेरा एक फोटोग्राफर रात में फोटोज लेने के लिए रणबीर कपूर का पीछा कर रहा था. वे कहीं जा रहे थे, मुझे नहीं पता कि वे असल में कहां जा रहे थे, लेकिन उन्होंने अपनी कार रोकी और फोटोग्राफर से पूछा कि वो वहां क्या कर रहा है. उनका पीछा क्यों कर रहा है? किसके लिए काम करता है? फिर उन्होंने उसका फोन छीन लिया और उससे कहा, जाओ अपने बॉस से मुझसे बात करने के लिए कहो. उसने मुझे दूसरे नंबर से कॉल किया और कहा ‘रणबीर कपूर ने मेरा फोन ले लिया है’.

रात के 3 बजे किया फोन वापसी

वरुण चावला ने आगे बताया, ‘मैंने उनको फोन किया और उन्होंने मेरा फोन उठाया और मुझे डांटा. फिर उन्होंने मुझे करीब 2.30-3.00 बजे वापस बुलाया और कहा कि वो घर लौट रहे हैं और मेरा फोटोग्राफर अपना फोन वापस ले सकता है. वो गुस्से में थे, लेकिन बाद में वो शांत हो गए और उन्होंने हमसे उनकी प्राइवेसी बनाए रखने के लिए कहा’. वहीं, अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल नितेश तिवारी की ‘रामायण’ पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ भी है. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button