मनोरंजन

बिटिया के आने पर खुशी से झूम उठे वरुण धवन, बेटी के लिए लिखा दिल छू देने वाला ये पोस्ट..

Varun Dhawan Natasha Baby Girl: पापा बनने के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पहला पोस्ट किया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर किया जिसमें बेबी गर्ल के आने की खुशखबरी दी तो वहीं इसके साथ ही दिल का हाल भी बयां किया. वरुण के इस पोस्ट पर सेलेब्स लगातार बधाई दे रहे हैं और न्यूली पेरेंट्स को विश कर रहे हैं.

आ गई हमारी बेबी गर्ल

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- ‘हमारी नन्ही परी आ गई है. मम्मा और पापा की तरफ से आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. इस पोस्ट के साथ ही वरुण ने एक छोटा सा मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें बेबी गर्ल आने का ऐलान किया.’

सेलेब्स दे रहे बधाई

वरुण धवन के इस पोस्ट पर बॉलीवुड उन्हें लगातार बधाई दे रहा है. ईशा गुप्ता, नीति टेलर, मनीष मल्होत्रा ने कमेंट में लिखा- ‘बधाई हो.’ तो वहीं चित्रागदा सिंह ने लिखा- ‘न्यूली पेरेंट्स को बधाई हो.’

3 जून को हुई बिटिया रानी

वरुण धवन और नताशा (Natasha Dalal) की बेटी 3 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुई. वरुण धवन और उनके पिता बीती रात हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए थे. वरुण तो जल्दबाजी में थे तो पिता को कार में बैठाकर वहां से चले गए. लेकिन जब पैप्स ने वरुण के पिता डेविड धवन से पूछा- सर बेबी गर्ल? इस पर डेविड ने सर हिलाकर हां कहा.

2021 में हुई थी शादी

आपको बता दें, वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी, 2021 में हुई थी. इन दोनों की लव मैरिज है. शादी के बाद से कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करता रहता है. फिलहाल अपने पहले बेबी का दोनों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार बवाल फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वरुण के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में थीं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button