अपराधछत्तीसगढ़

बीएसएफ जवान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के रावघाट थानांतर्गत फूलफाड़ बीएसएफ कैंप में तैनात बीएसएफ के जवान में बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के नादिया जिला के हंसखाली के बाजारपारा निवासी 36 वर्षीय मलय कर्माकार पिता मनोरंजन कर्माकार 162 वाहिनी बीएसएफ में आरक्षक के पद पर पदस्थ थे। बीएसएफ जवान 8 जून की सुबह लगभग साढ़े 10 बजे के आसपास कैंप के टॉयलेट में अंदर से दरवाजा बंद कर अपने गले में जूट की रस्सी से फांसी का फंदा बनाकर सीलिंग में लगे लोहे के एंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की खबर मिलते ही रावघाट थाना की पुलिस कैंप पहुंची और शव का पंचनामा तैयार किया।

परिजनों के आने के बाद होगा पीएम

परिजनों के नहीं पहुंचने के कारण पीएम नहीं किया गया है। शव को अंतागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मरचुरी में रखा गया। मृतक बीएसएफ जवान के परिजन आज 9 जून को अंतागढ़ पहुंचेंगे। उनकी उपस्थिति में ही पीएम करवाया जाएगा। पुलिस के पास अभी तक आत्महत्या का प्रमाणिक कारण नहीं है।

आर्थिक नुकसान की वजह से दी जान

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जवान विभिन्न प्रकार के शेयर और अन्य कार्य में पैसा लगाया था। जिसमें काफी नुकसान हो गया था। इसी के चलते जवान ने इस कदम को उठाया होगा। परिजनों के आने के बाद ही सही कारण पता चल सकेगा। पुलिस परिजनों के आने और उनके द्वारा दी गई जानकारी के बाद आगे जांच करेगी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button