देशराजनीति

राहुल गांधी ने युवाओं को बताया नशेड़ी, बोले- शराब पीकर पड़े रहते हैं युवा, यात्रा में दिखाए गए काले झंडे…

रायबरेली. यूपी के रायबरेली पहुंची कांग्रेस की न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के युवाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के युवाओं को नशेड़ी बताया है. राहुल गांधी ने कहा कि गाना बज रहा है और युवा नाच रहा है. रायबरेली में न्याय यात्रा के दौरान सुपर मार्केट में नुक्कड़ सभा मे राहुल गांधी ने कहा कि मैं बनारस गया वहां पर देखा कि युवा शराब के नशे में सड़क पर पड़ा है. गाना बज रहा है वो नाच रहा है.

इसके साथ ही राहुल गांधी की न्याय यात्रा के दौरान बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए और जमकर झंडा लहराते हुए यात्रा का विरोध करते नजर आए. इससे पहले राहुल गांधी सुल्तानपुर एमपी एमएलए कोर्ट से जमानत पाकर फुरसतगंज पहुंचे,, जहां से उनकी यात्रा तय समय से देरी से शुरू हुई. राहुल की न्याय यात्रा फुरसतगंज के रास्ते रायबरेली पहुंची.

राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे

रायबरेली के सारस चौराहे से सिविल लाइन होकर सुपर मार्केट पहुंची जहां पर राहुल गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. यात्रा के दौरान शहर में छत से लोगों ने राहुल गांधी को काले झंडे दिखाए. नुक्कड़ सभा मे राहुल गांधी ने ओबीसी, एससी के मुद्दे के साथ पेपर लीक का मुद्दा उठाया. सुपर मार्केट से नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के बाद यात्रा शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए आगे त्रिपुला के रास्ते लखनऊ  प्रयागराज एनएच होते हुए रायबरेली की हरचंदपुर, बछरांवा विधानसभा होकर गुजरेगी.

एनएच पर लगा होर्डिंग

वहीं कांग्रेस के गढ़ में राहुल गांधी यात्रा की यात्रा का विरोध हुआ. एनएच पर एक होर्डिंग लगाई गई जिसमें बताया गया कि सपा-बसपा के साथ रायबरेली-अमेठी को धोखा दिया है और अब न्याय करेंगे. वाह भाई वाह.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button