अपराधछत्तीसगढ़

साजिश के तहत मर्डर: बोलेरो के पास मिली ड्राइवर की लाश….

कोरबा। बुकिंग में बोलेरो चलाने वाले एक युवक को बुधवार की रात किसी ने कॉल करके एक्सीडेंट में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाने के बहाने बुलाया। फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। करतला थाना अंतर्गत औराई-रीवापार के बीच गनियारी जंगल में गुरुवार की सुबह लोगों ने चेहरा कुचला हुआ शव और पास में लावारिस बोलेरो को देखा। घटना की सूचना करतला पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। जहां प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर जांच शुरू की गई।

ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त करतला थाना के ही नवाडीह (सेंद्रीपाली) गांव निवासी अमित साहू (35) के रूप में की। पुलिस ने सूचना देकर परिजन को मौके पर बुलाया। परिजन ने बताया कि अमित साहू बुकिंग में बोलेरो लेकर किसी भी समय निकल जाता था। बुधवार की रात वह सपरिवार खाना खाने के बाद सोने की तैयारी में था, तभी किसी ने मोबाइल पर कॉल किया। उसने एक्सीडेंट में घायल हुए युवक को अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए बुकिंग में बुलाया। अमित बोलेरो लेकर निकल गया।

वाहन के टायर पर भी मिले खून के निशान घटनास्थल जंगल में जिस हालत में शव मिला है और पास पत्थर पड़े हैं, उससे साफ है कि हत्या के बाद उसका चेहरा पत्थर से हमला करके कुचला गया है। बोलेरो के टायर पर रक्त लगे होने व जमीन पर चक्के के निशान से लग रहा है कि उसे बोलेरो से टक्कर मारा गया है या फिर दबाया गया है। ग्रामीण प्रेम प्रसंग के चक्कर में हत्या की आशंका जता रहे हैं। वहीं परिजन हत्या की वजह से अनभिज्ञ होने की बात कह रहे हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button