अन्‍यछत्तीसगढ़

बड़ी खबर :17 साल तक जेल की सजा काट चुके मशहूर गैंगस्टर को एक बार फिर पुलिस ने किया गिरफ्तार….

दुर्ग से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दुर्ग पुलिस ने 17 साल तक जेल की सजा काटने वाले छत्तीसगढ़ के मशहूर गैंगस्टर तपन सरकार को एक बार फिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है रायपुर के फार्म हाउस में दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दे छत्तीसगढ़ का मशहूर गैंगस्टर तपन सरकार महादेव महार हत्याकांड के मुख्य आरोपी है वह इससे पहले महादेव महार हत्याकांड में 17 साल की सजा काट चुका है लेकिन इस बार पुलिस ने तपन को खुसीर्पार में हुए एक हत्याकांड के आरोप में पकड़ा है रायपुर और दुर्ग पुलिस की संयुक्त टीम ने चंपारण के एक फार्म हाउस में घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार किया है.

आपको बता दे कि बीते साल 2023 में 8 मार्च को होली के दिन खुसीर्पार क्षेत्र में शुभम राजपूत की हत्या कर दी गई थी हत्या के बाद आरोपी सेवक निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया था हत्या के कारणों को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई थी जांच में पुलिस को पता चला कि शुभम राजपूत गैंगस्टर तपन सरकार के लिए वसूली का काम करता था होली के दिन भी वह आरोपी से पैसे मांगने गया था आरोपी के घर में पैसे के लेन-देन को लेकर दोनों में विवाद हुआ जिसके बाद आरोपी ने कटर से गला रेतकर शुभम की हत्या कर दी थी.

इस हत्या में पुलिस गैंगस्टर तपन सरकार की भूमिका को लेकर भी जांच कर रही थी गैंगस्टर तपन को पकड़ने के लिए बीते 25 दिसंबर सोमवार की रात एएसपी अभिषेक झा के नेतृत्व में चार थानों के टीआई सहित 25 जवानों की टीम ने मोहन नगर क्षेत्र स्थित तपन के घर पर छापेमार कार्रवाई की थी. लेकिन पुलिस के आने की भनक उसे पहले ही लग गई थी और वह फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस लगातार उसकी पतासाजी में जुटी हुई थी और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया है जहां कार्यवाही जारी है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button