मनोरंजन

TBMAUJ Box Collection Day 7: वैलेंटाइन डे के बाद धीमी हुई रफ्तार, 7वें दिन घटा शाहिद-कृति की फिल्म का कलेक्शन…

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya box office collection: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanono) की साई-फाई रोमांटिक फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने के मिल रही है. 9 फरवरी को फिल्म रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. वैलेंटाइन डे के दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिला था, लेकिन अब सातवें दिन एक बार फिर से फिल्म का कलेक्शन घट गया है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) ने 7वें दिन लगभग 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे पहले वैलेंटाइन डे के कारण फिल्म ने रिलीज के बाद अपने पहले बुधवार को 6.75 करोड़ रुपये की छप्परफाड़ कमाई की थी. यह कमाई फिल्म की पहले दिन की कमाई 6.7 करोड़ रुपये के लगभग बराबर थी.

पहले सप्ताह में शाहिद-कृति की फिल्म ने की 44.60 करोड़ रुपये की कमाई

बता दें कि शाहिद-कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने रिलीज के पहले दिन 6.7 करोड़, दूसरे दिन 9.65 करोड़, तीसरे दिन 10.75 करोड़, चौथे दिन 3.65 करोड़, पांचवें दिन 3.85 करोड़ और छठे दिन 6.75 करोड़ की कमाई की. सातवें दिन की कमाई के लेटेस्ट आंकड़ों के साथ फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने पहले सप्ताह में कुल 44.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म में कृति सेनन निभा रही रोबोट की भूमिका

फिल्म निर्माता अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद कपूर एक रोबोट साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं, जो सिफरा (कृति सेनन) नाम की रोबोट से प्यार करता है और उससे शादी करने का फैसला करता है. ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है. फिल्म में अनुभवी सितारे धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button