कैरियररोजगार

NHAI Sarkari Job: अगर रखते हैं ये डिग्री, तो NHAI में पाएं मैनेजर की नौकरी, 39000 से अधिक मिलेगी सैलरी

NHAI Recruitment 2024 Notification: नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) में नौकरी की तलाश में भटक रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन मौका है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो एनएचएआई में डिप्टी मैनेजर (तकनीकी) के पदों के लिए वैकेंसी निकली है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 15 फरवरी तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 60 पदों पर बहाली की जानी है. अगर आप भी इन पदों पर नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं, तो नीचे दिए इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

एनएचएआई में भरे जाएंगे ये पद

इस भर्ती अभियान के तहत कुल 60 डिप्टी मैनेजर (तकनीकी) के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं, तो आधिकारिक नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें.

एनएचएआई में फॉर्म भरने की क्या है योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए.

एनएचएआई भर्ती में आवदेन करने की आयु सीमा

जो भी उम्मीदवार एनएचएआई भर्ती 2024 के तहत आवेदन करने का मन बना रहे हैं, उन उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए.

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

NHAI Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
NHAI Recruitment 2024 अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक

एनएचएआई में ऐसे मिलेगी नौकरी

उम्मीदवारों का चयन यूपीएससी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग सेवा (ईएस) परीक्षा (सिविल), 2023 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और पर्सनालिटी टेस्ट) के आधार पर होगा.

सेलेक्शन होने पर मिलेगी सैलरी

जिन उम्मीदवारों का सेलेक्शन इन पदों के लिए होता है, उन्हें पे ग्रेड 5400 रुपये के तहत 15,600 रुपये से 39,100 तक सैलरी मुहैया कराई जाएगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button