कैरियररोजगार

PNB SO Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक में बंपर भर्तियां, इन पदों के लिए कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन…

PNB SO Recruitment 2024: पंजाब नेशनल बैंक, पीएनबी ने बंपर पदों पर भर्ती निकाली है. यह भर्तियां स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर निकाली गई हैं. इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 7 फरवरी 2024 से शुरू होगी. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. यह भर्ती अभियान संगठन में 1025 पदों को भरेगा.

इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 25 फरवरी 2024 तक आवेदन कर सकते हैं. जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से ऑफिसर क्रेडिट के 1000 पद और प्रबंधक विदेशी मुद्रा के 15 पद और प्रबंधक साइबर सुरक्षा के 5 पद, वरिष्ठ प्रबंधक के साइबर सुरक्षा के 5 पदों पर भर्ती की जानी है.

कैसी है चयन प्रक्रिया

अभ्यर्थियों का चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा 100 अंकों की होगी और परीक्षा की अवधि 2 घंटे की होगी. पर्सनल इंटरव्यू 50 अंकों का होगा.

आवेदन शुल्क

आवेदन करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को 59 रुपये का भुगतान करना होगा. जबकि अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 1180 रुपये का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड/मोबाइल वॉलेट या यूपीआई का उपयोग करके किया जा सकता है. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button