अन्‍य

रेप के बाद हत्या, रातभर लाश के पास बैठा आरोपी, झाड़फूंक करवाने आई थी महिला, मालिश करते समय नीयत बिगड़ी…

ग्वालियर / ग्वालियर में 6 दिन पहले 55 साल की महिला की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। वारदात का आरोपी झाड़फूंक करने वाला चंदन आदिवासी निकला। महिला कमर दर्द होने पर मालिश करवाने उसके पास पहुंची थी। मालिश करते समय आरोपी की नीयत बिगड़ गई।

विरोध करने पर उसने महिला की साड़ी से हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। सिर पर पत्थर और डंडे से वार किया, जिससे वो बेसुध हो गई। फिर आरोपी ने उससे रेप किया। इसके बाद महिला को होश नहीं आया और उसकी मौत हो गई। आरोपी रात में लाश के पास ही बैठा रहा।

सुबह 4 बजे उसने लाश को गली में फेंका। सुबह पुलिस की कार्रवाई देखता रहा। उसकी तीन पत्नियां है। आरोपी जब तीसरी पत्नी के पास दतिया पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  ग्वालियर में 6 दिन पहले 55 साल की महिला की हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है।

वारदात का आरोपी झाड़फूंक करने वाला चंदन आदिवासी निकला। महिला कमर दर्द होने पर मालिश करवाने उसके पास पहुंची थी। मालिश करते समय आरोपी की नीयत बिगड़ गई। विरोध करने पर उसने महिला की साड़ी से हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। सिर पर पत्थर और डंडे से वार किया, जिससे वो बेसुध हो गई। फिर आरोपी ने उससे रेप किया।

इसके बाद महिला को होश नहीं आया और उसकी मौत हो गई। आरोपी रात में लाश के पास ही बैठा रहा। सुबह 4 बजे उसने लाश को गली में फेंका। सुबह पुलिस की कार्रवाई देखता रहा। उसकी तीन पत्नियां है। आरोपी जब तीसरी पत्नी के पास दतिया पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

दो दिन शहर में भटका, बाद में दतिया पहुंचा –

सीएसपी मुरार ऋषिकेश मीणा ने बताया रात में पुलिस ने चंदन के घर का ताला तोड़कर पूरे क्राइम सीन को देखा था, जिसके बाद वह पुलिस के रडार पर आ गया था। घर से भागने के बाद चंदन पहले बड़ागांव स्थित अपने एक ठिकाने पर पहुंचा, जहां पर वह अमूमन नशा करने जाता था। वहां पर वह गिरकर घायल हो गया और उसकी गर्दन में चोट आ गई।

राहगीरों ने उसे 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल मुरार पहुंचाया और वहां से डॉक्टरों ने चंदन को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भेजा। जहां पर उसका इलाज हुआ। इस दौरान न तो जिला अस्पताल मुरार और न ही जेएएच के डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जेएएच से अपना इलाज कराकर चंदन सीधे दतिया स्थित अपनी ससुराल पहुंचा।

आरोपी की तीन पत्नियां, ऐसे बिछाया जाल –

सीएसपी ऋषिकेश के अनुसार चंदन की तीन पत्नियां हैं। पहली पत्नी भोपाल में रहती है। दूसरी पत्नी उज्जैन में रहती है, जिससे 18 साल की एक बेटी भी है। तीसरी पत्नी दतिया में रहती है, जिससे चार बच्चे हैं। लेकिन उसकी हरकतों की वजह से इसकी किसी भी पत्नी से नहीं बनती है। इसलिए भीमनगर में यह अपने मकान में अकेला रहता था।

हमें शक था आरोपी अपनी किसी ना किसी पत्नी के पास जरूर जाएगा। हमने इसे लेकर इसकी पत्नियों से संपर्क कर लिया था। जैसे ही यह दतिया स्थित अपनी तीसरी पत्नी के पास पहुंचा, उसने इसे घर में लेकर कमरे में बंद कर दिया।

फिर हमको सूचना मिली और उसके बाद आरोपी चंदन को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को चंदन को मौके पर ले जाकर पूरा क्राइम सीन रीक्रिएट कराया और हत्या में इस्तेमाल किए गए पत्थर, डंडा और खून से सने कपड़े बरामद किए।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button