छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

भाजपा सरकार और पुलिस की सदबुद्धि के लिए एनएसयूआई ने किया यज्ञ…

भिलाई। आज छत्तीसगढ़ एनएसयूआई द्वारा बलौदाबाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार भिलाई विधायक देवेंद्र यादव जी व सतनामी समाज के निर्दोष युवा साथियों के रिहाई के लिए सेक्टर 9 स्थित भिलाई के सुप्रसिद्ध हनुमान मंदिर में सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया। जिसके माध्यम से ईश्वर से छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार व छत्तीसगढ़ पुलिस को सद्बुद्धि देने के लिए प्रार्थना की गई।

एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव आकाश कनोजिया ने बताया कि राज्य की पुलिस व सरकार भिलाई विधायक देवेंद्र यादव जी पर व सतनामी समाज के निर्दोष के ऊपर बेतुकी कार्रवाई कर रही है व साक्ष्य के अभाव में भी लगातार भिलाई विधायक को जेल में रखे हुई है। जोकि छत्तीसगढ़ में चल रही तानाशाही को उजागर करती है। इसके लिए आज यज्ञ के माध्यम से जय सनातन,जय संविधान, जय सतनाम का नारा दिया गया। साथ ही भाजपा की सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रकट किया गया।

इस कार्यकम में वरिष्ठ समाजसेवी सौरभ मिश्रा,राम यादव,एनएसयूआई जिला अध्यक्ष गुरलिन सिंह, दुर्ग ग्रामीण अध्यक्ष सुरेंद्र बाघमारे, दुर्ग शहर अध्यक्ष विनीश साहू, जिला उपाध्यक्ष राहुल सिंह, केतन तिवारी, निक्कू चौबे,अभिषेक सिंह, अमन कुमार, दीपक पाल, कैलाश ठाकुर, युवराज चौरसिया, अविनाश पाल,अभिषेक मिश्रा,न्यूक सिंह,मेहुल यादव ,निखिल ,फीयांशु साहू , आनंद यदु,साहिल,अमन,गुलशन एवम कई एनएसयूआई के महिला विंग की साथी उपस्थित रहे।

देवेंद्र यादव की रिहाई को लेकर भूखहड़ताल

बलौदा बाजार मामले में पुलिस जबदस्ती देवेंद्र यादव को बिना किसी सबूत व गवाह के जेल में डाल दी है। इसके विरोध में भिलाई के वार्ड 18 क्रान्ट्रेक्टर कालोनी के पार्षद लालचंद्र वर्मा, पूर्व एल्डरमेन नरसिंह नाथ, विधायक प्रतिनिधि जी राजू, पूर्व पार्षद रफिक खान, अजय आदि विधायक देवेंद्र यादव की रिहाई के लिए भूख हड़ताल करने वाले है।

इसके लिए उन्होंने एसडीएम को लिखित में आवेदन दिया है। जिसमें लिखा हैकि छत्तीसगढ़ सरकार की तानाशाही कानून व्यवस्था एवं द्वेशपूर्ण राजनीति के खिलाफ और विधायक की रिहाई के लिए भूखहड़ताल करेंगे। घड़ी चौक में चंदूलाल चंद्राकर की प्रतिमा के पास हड़ताल करने वाले है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button