अपराधछत्तीसगढ़

व्यापारी के घर बड़ी सेंधमारी, दिवार तोड़कर अलमारी ले गए चोर, फिर आराम से सोने-चांदी के जेवरात और नगदी किया पार…

कोरबा। जिले के पसान क्षेत्र में चोरी की एक बड़ी घटना सामने आई है. व्यापारी के घर में सेंधमारी करने चोर घुसे फिर दिवार तोड़कर अलमारी को अपने साथ काफी दूर ले गए. जहां उसे तोड़कर उसमें रखे नगदी रकम और सोने चांदी के जेवरातों की चोरी कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है.

कोरबा में चोरों के हौंसले एक बार फिर से बुलंद हो चले है. जिले के सीमावर्ती क्षेत्र पसान स्थित मिष्ठान्न व्यवसायी गौरव गुप्ता के घर में सेंधमारी कर चोरी की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. चोर किचन में सेंधमारी करने पहले भीतर घुसे फिर भारी-भरकम अलमारी को बाहर निकालकर कुछ दूर ले गए. उसे बड़े आराम तोड़ा और लॉकर में रखे साढ़े तीन लाख रुपये नगदी रकम, सोने चांदी के जेवरता ले उड़े. सुबह सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई.

मकान मालिक की माने तो देर रात खाना खाने के बाद पति-पत्नी बच्चे समेत उसकी बहन कमरे में सोने चले गए. जिस रूम में चोरी हुई उस रूम को बाहर से बंद कर दिया गया था. सुबह उठने पर उन्हें चोरी की जानकारी मिली. व्यवसायी अपनी बहन की शादी की तैयारी में जुटा हुआ था. जिसके लिए वह सोना चांदी की जेवरात खरीद कर रखा हुआ था.

पीड़ित ने बताया कि घर के अंदर चोरी हुई लेकिन उन्हें किसी भी घटना की जानकारी नहीं हुई. ऐसा लग रहा था कि उनके ऊपर किसी चीज का छिड़काव कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया होगा. बताया यह जा रहा है कि चोरों ने दो अन्य मकानों को अपना निशाना बना है. जहां एक डॉक्टर और शिक्षक के घर भी ताला तोड़ा है.

चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची. लेकिन पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और कुछ साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button