मनोरंजन

स्टाइलिश अवतार में दिखीं श्रुति हासन, तो सारा अली खान ने सादगी वाले अंदाज से जीता दिल, देखें Photos….

Shruti Haasan-Sara Ali Khan Photos: स्टाइल के मामले में एक्ट्रेस हमेशा आगे रहती हैं. कुछ देर पहले श्रुति हासन (Shruti Haasan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देखा गया. दोनों अलग-अलग जगह पर स्पॉट हुए. श्रुति का स्टाइलिश अवतार दिखा, तो सारा ने एक बार फिर सादगी वाला अंदाज दिखाया. दोनों की फोटोज ही इंटरनेट पर छा गई हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस की कुछ दिलकश तस्वीरें.

श्रुति हासन हुईं स्पॉट

1/5

श्रुति हासन हुईं स्पॉट

कुछ देर  पहले ही श्रुति हासन को स्पॉट किया गया. इसके बाद से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है. वो हर बार अपने लुक से फैंस को इंप्रेस कर देती हैं और वाहवाही लूटती हैं. आज एक बार फिर ऐसा ही हुआ.

श्रुति हासन का स्टाइल

2/5

 श्रुति हासन का स्टाइल

इस दौरान वो ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में दिखीं. साथ ही गले में नेकलेस कैरी कर उन्होंने लुक को खास बनाया. श्रुति की लुक में चार चांद लगाए उनके बूट्स ने. ड्रेस के साथ लेदर वाले बूट्स बहुत बढ़िया दिख रहे हैं.

सारा की सादगी

3/5

सारा की सादगी

सारा अली खान ने अपने काम से एक अलग मुकाम और फैन बेस हासिल किया है. इसके साथ-साथ उनका स्टाइल भी फैंस पसंद करते हैं. आज सारा को सादगी भरे लुक में देखा गया.

दिखीं खूबसूरत

4/5

दिखीं खूबसूरत

सारा अली खान ने सिंपल प्रिंटेड साड़ी कैरी की है. इसके साथ उन्होंने कट स्लीव्स ब्लैक कलर का ब्लाउज पहना है. सारा ने गले में कुछ ना डालते हुए सिर्फ झुमकी स्टाइल वाले इयररिंग्स पहने हैं. जो कमाल दिख रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

5/5

इस फिल्म में आएंगी नजर

अनुजा चौहान की नॉवल ‘क्लब यू टू डेथ’ पर बेस्ड फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में एक्ट्रेस नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ करिश्मा कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे भी नजर आएंगे. मूवी 15 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button