अपराधछत्तीसगढ़

एक कमरे में अलग-अलग जगहों में जवान और महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश…

जांजगीर-चांपा। जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक कमरे में अलग-अलग जगहों में दो लाश मिली है. जिसमें से एक 11वीं वाहिनी छ.स. बल पुटपुरा कॉलोनी में जवान की फांसी के फंदे पर लटकती लाश मिली. वहीं दूसरी लाश एक महिला की बेड पर पड़ी हुई मिली है. घटना से कॉलोनी में हड़कंप मच गया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, जांजगीर-चांपा के 11वीं वाहिनी बटालियन पुटपुरा कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब कालोनी के बंद कमरे से बदबू आने लगी और कमरे के अंदर जवान की फांसी पर लटकती शव मिली. जिसके बाद कॉलोनी वालों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी और पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो कमरे के बेड में एक महिला की भी लाश मिली. एक कमरे में दो पुरानी लाश को देखकर पूरे कालोनी में दहशत का माहौल है. पुलिस ने शव की पहचान आरक्षक राय सागर के रूप में किया और महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है. दोनों की लाश 3 से 4 दिन पुरानी बताई जा रही है.

वहीं मामले में मृतक आरक्षक के परिजन के अनुसार जवान की शादी नहीं हुई थी. उसके पिता ने बताया रामसागर के लिए शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे. वह 15 छुट्टी के बाद 2 जनवरी को ड्यूटी पर वापस आया था.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button