अन्‍यछत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

आपकी खून की कुछ बूंदे किसी के लिए बन सकती हैं खुशियों का सागर: विधायक ललित चंद्राकर…

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के शीतला मंदिर परिसर शिवपारा स्टेशन मरोदा में विशाल रक्तदान शिविर एवं रक्तदाता सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर शामिल हुआ रक्तदान करने वाले हितग्राहियों को प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया गया और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष शैलेन्द्र सेंडे, महामंत्री राजु जंघेल, पार्षद गजेंद्री कोठारी,राजूराम, विक्रम कौशिक, रमन साहू, सुरेश कुमार, प्रवीण खिलाडी,जीवन लाल, बलविंदर कौर, उतरा ठाकुर, रंजन सिन्हा, मोहन टूटी, नरेंद्र साहू, योगेश कुमार एवं समस्त वार्ड वासी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर ने कहा मैं आज अपने आप को सौभाग्य शाली मानता हूं की आज मैं ऐसे लोगो का सम्मान कर रहा हूं जिसका जीवन दूसरों का जीवन बचाने के लिए हुआ है रक्तदान श्रेष्ठदान व श्रेष्ठ कर्म है और प्रत्येक इंसान को इंसानियत की खातिर अपने जीवन में रक्तदान अवश्य करना चाहिए।

इंसान द्वारा दान किया गया रक्त किसी जरूरतमंद व्यक्ति के प्राणों की रक्षा करता है और इससे ज्यादा सुकून की बात किसी रक्तदाता के लिए नहीं हो सकती।आगे कहा रक्तदान महादान आपकी खून की कुछ बूंदे किसी के लिए खुशियों का सागर बन सकती है ऐसे पुनीत कार्य करने वाले रक्तदाता भाई बहनों को प्रणाम करता हूं आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। ऐसे पुनीत कार्य जीवन में निरंतर करते रहें।

आगे विधायक ने कहा रक्तदान किसी ऐसे व्यक्ति को रक्त देने का कार्य है जिसे इसकी आवश्यकता है। यह केवल रक्त देने के बारे में नहीं है, बल्कि यह दयालुता का कार्य है जो सैकड़ों लोगों की जान बचाता है। आपके जीवन के ये पंद्रह मिनट किसी की पूरी जिंदगी बचा सकते हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button