छत्तीसगढ़दुर्ग

दुर्ग शहर में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने विधायक गजेंद्र ने अपनी निधि से 20 लाख की स्वीकृति दिये…

दुर्ग। दुर्ग शहर के सभी क्षेत्र में विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त करने विधायक गजेंद्र यादव ने पहल की है। निगम क्षेत्र के सभी वार्डो में पर्याप्त रौशनी के लिए त्यौहारी सीजन को देखते सभी बिजली खम्बे पर लाइट्स लगाने विधायक निधि से 20 लाख रु जारी किया गया है। वहीं नये बसाहट वाले क्षेत्र में लाइन विस्तार करने के साथ ही शहर प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त करने बिजली विभाग के अधिकारियो को पत्र लिखे है, ताकि रात्रि में आने जाने में नागरिकों को परेशानी न हो। दुर्ग जिला मुख्यालय होने की वजह से जिलेभर लोगों का देर रात आवागमन लगा रहता है।

विधायक गजेंद्र ने अपने विधायक निधि से दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट्स की समस्या को देखते हुए सभी बिजली पोल पर नये लाइट्स एवं एलईडी तथा संबंधित उपकरण क्रय हेतु रु 20 लाख की स्वीकृति दी गई है। विधायक गजेंद्र यादव ने कहा की गणेश उत्सव के साथ ही त्यौहार का सीजन शुरू हो गया है। नागरिक परिवार सहित देर रात तक पंडालो में विराजे गणपति महाराज एवं नवरात्रि में माँ दुर्गा की प्रतिमा व झांकी देखने घूमने जाते है ऐसे में शहर के सभी क्षेत्रों में प्रकाश व्यवस्था को दुरुस्त करने अधिकारियो को निर्देशित किया गया है।

इसके अलावा दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बहुत से ऐसे बस्ती एवं कालोनी निर्मित हुए हैं जहां अभी तक पोल व लाईन विस्तार नहीं लगने से विद्युत व्यवस्था के सुचारु संचालन में व्यवहारिक कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा जिसके कारण जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्र वासियों द्वारा विद्युत पोल सह लाईन विस्तार किया जाने की मांग किया गया है जो बहुत ही आवश्यक है। कालोनी एवं अन्य क्षेत्रों में शीघ्र ही स्थल निरीक्षण करते हुए पोल सह लाईन विस्तार कार्य किए जाने हेतु समुचित कार्यवाही करने कहा है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button