उत्तरप्रदेशजुर्म

भाई की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स ने पांच साल के बच्चे का किया अपहरण 

एटाः उत्तर प्रदेश में भाई की मौत का बदला लेने के लिए एक शख्स ने पांच साल के बच्चे का अपहरण कर, उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. यह मामला, तब सामने आया, जब मृत बच्चे के पिता राजन सिंह ने 15 जनवरी को गाजीपुर में पुलिस को शिकायत दी. इसमें उन्होंने बताया कि उनका पांच साल का बेटा घर से ही लापता हो गया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी पहचान सुनील के रूप में हुई है.

पहले लड़के को महिला के साथ देखा गया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जांच के दौरान पुलिस ने उस इलाके और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को चैक किया. फुटेज में लड़का एक महिला के साथ देखा गया था, जिसकी पहचान राजन के भाई की पत्नी पूजा के रूप में हुई, जो राजन के घर के पास रहती थी. पुलिस ने पूजा को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की. इस दौरान उसने बताया कि वह राजन से मिलने उसके घर गई थी और जब वह अपने घर लौटी तो बच्चा उसके साथ था. उसने कहा कि वह उसके घर के बाहर खेल रहा था.

सीसीटीवी से आरोपी पकड़ में आया पुलिस ने फिर से सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किये. इसमें लड़के को फिर से एक व्यक्ति के साथ देखा गया, जिसकी पहचान राजन के रिश्तेदार सुनील के रूप में हुई. सुनील को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने लड़के की हत्या करने की बात कबूल की. पूछताछ में सुनील ने बताया कि उनके भाई मनोज की शादी राजन की बहन से हुई थी, लेकिन साल 2015 में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें शक हुआ कि राजन और राजकुमार उनकी मौत के लिए जिम्मेदार है.

पैसे वापस न करने का लगाया आरोप उसने आरोप लगाया कि राजन की पत्नी ने उससे 1,500 रुपये उधार लिए थे और वापस नहीं कर रही थी. इसलिए बदला लेने के लिए सुनील ने बच्चे का अपहरण कर लिया. वह बच्चे को पिल्लुआ ले गया और उसी दिन गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने लड़के का शव पिल्लुआ से बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर लिया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button