मनोरंजन

Latest OTT Release: ‘भक्षक’ से लेकर ‘कैप्टन मिलर’ तक, इस हफ्ते OTT पर होंगी रिलीज….

Latest OTT Release: आर्या अंतिम वार, भक्षक, कैप्टन मिलर, गुंटूर कारम और द मार्वल्स लेटेस्ट फिल्में और शो हैं, जिनकी इस सप्ताह विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर स्ट्रीमिंग हो रही है. आइए जानते हैं, इन शोज और फिल्मों को आप किस तारीख से और कौन से प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

भक्षक

1/5

भक्षक

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस से प्रेरित ‘भक्षक’ में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी को सीधे नेटफ्लिक्स पर होगा. ‘भक्षक’ में भूमि एक इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो सच दुनिया के सामने लाने के लिए किसी भी हद से गुजर सकती हैं.

आर्या अंतिम वार

2/5

आर्या अंतिम वार

सुष्मिता सेन-स्टारर क्राइम ड्रामा के तीसरे सीजन का दूसरा भाग ‘आर्या फाइनल वॉर’ 9 फरवरी से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होना शुरू होगा. यह शो राम माधवानी द्वारा निर्मित और सह-निर्देशित है. इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, ​​प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जादावत और विश्वजीत प्रधान भी शो के कलाकारों में शामिल हैं.

कैप्टन मिलर

3/5

कैप्टन मिलर

जनवरी 2024 में रिलीज हुई धनुष की एक्शन ड्रामा ‘कैप्टन मिलर’ 9 फरवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. धनुष और प्रियंका अरुलमोहनअभिनीत और अरुण माथेश्वरन निर्देशित ‘कैप्टन मिलर’ उत्पीड़न और स्वतंत्रता की कहानी है. यह फिल्म 1930 के दशक के समय को दिखाती है, जब अंग्रेज पुलिस एक शख्स की खोज में लगी हुई है. इस शख्स का नाम ‘मिलर’ है. इस शख्स के सिर पर 10,000 रुपए का ईनाम भी रखा गया था.

गुंटूर कारम

4/5

गुंटूर कारम

जनवरी 2024 में रिलीज हुई महेश बाबू की एक्शन ड्रामा ‘गुंटूर कारम’ 9 फरवरी को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. गुंटूर कारम वीर वेंकट रमण नाम (महेश बाबू) के एक लड़के और उसकी मां वसुंधरा (राम्या कृष्णन)  की कहानी है. रमण की मां न उसे छोड़ दिया होता है और पिता को जेल हो जाती है. रमण को उसकी चाची (ईश्वरी राव) पालती है और वह अपनी मां से नफरत करता है.

द मार्वल्स

5/5

द मार्वल्स

ब्री लार्सन, टेयोना पैरिस और इमान वेल्लानी अभिनीत 2023 हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म ‘द मार्वल्स’ की स्ट्रीमिंग 7 फरवरी को डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो गई है. कैप्टन मार्वल, मिस मार्वल, वांडाविजन और सीक्रेट इन्वेजन की विरासत को जारी रखते हुए ‘द मार्वल्स मार्वल’ सिनेमैटिक यूनिवर्स का एक और रोमांचक चैप्टर लेकर आया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button