छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

हमर क्लिनिक परिसर में लगेगा टाइल्स, विधायक गजेंद्र ने किया भूमिपूजन…

दुर्ग। कातुलबोर्ड स्थित हमर क्लिनिक में ईलाज के लिए आने वाले मरीजों की सहूलियत को देखते हुए टाइल्स लगाया जायेगा जिसका आज विधायक गजेंद्र यादव ने स्थानीय रहवासियो के साथ भूमिपूजन किये। भूमिपूजन पश्चात उन्होंने अस्पताल का निरिक्षण कर दवाईयों की उपलब्धता व ईलाज हेतु संसाधन की जानकारी लिये। इस दौरान वार्ड के नागरिकों ने मुलभुत समस्याओं से अवगत कराये।

मॉर्निंग विजिट में विधायक गजेंद्र यादव आज कातुलबोर्ड पहुँचे और हमर क्लिनिक परिसर में टाइल्स लगाने भूमिपूजन कर क्लिनिक में व्यवस्थाओ का जायजा लिए, उन्होंने स्वयं बीपी शुगर की जाँच भी कराये। इसी परिसर में संचालित आंगनबाड़ी में भवन के मरम्मत कराने मांग किये, जिसके विभागीय अधिकारी को मौका मुआयना करने कार्य करने निर्देश दिए।

कातुलबोर्ड की जनता से मिलने पहुंचे विधायक गजेंद्र यादव को वार्ड 60 के स्थानीय रहवासियो ने बाजार क्षेत्र में व्यवस्थित पार्किंग की मांग किये। इस दौरान पास में ही स्थित प्राथमिक स्कूल के शिक्षिकांए भी उपस्थित थी जिन्होंने स्कूल का निरिक्षण कराकर छात्र एवं छात्राओं के लिए अलग अलग वाशरूम की मांग किये।

स्कूल में वाशरूम नहीं होने से छात्राओं को परेशानी हो रही है। स्कूल के कुछ कक्ष का संधारण कराने की मांग भी उन्होंने विधायक श्री यादव से किये। इस दौरान पार्षद जयश्री जोशी, कांशीराम कोसरे, अरुण सिंह, अल्का बाघमार, श्वेता ताम्रकार सहित वार्ड के नागरिक उपस्थित रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button