मनोरंजन

Urfi Javed से शख्स ने मैसेज में की गंदी डिमांड, एक्ट्रेस ने शेयर की पूरी चैट और कर दिया ऐसा हाल…

Man Arrested For Demanding Urfi Javed Sex Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बिंदास रवैये को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई गलत हरकत पर ऐसा कड़ा एक्शन लिया है तमाम लड़कियां उनसे सबक ले रही हैं.

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपना साथ गलत हरकत और गंदी डिमांड करने वाले शख्स को गिरफ्तार करा दिया है. उर्फी को  ब्लैकमेल करने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है.

उर्फी ने किया मुंबई पुलिस का धन्यवाद

सोशल मीडिया पोस्ट में मुंबई पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर करने के बाद आज उर्फी उन्हीं का धन्यवाद करती दिखाई दीं. दरअसल, कुछ ही मिनट पहले उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर ओबेद की तस्वीर साझा करते हुए

मुंबई पुलिस के लिए आभार व्यक्त किया क्योंकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उर्फी ने लिखा, ‘गुड न्यूज! मेरे साथ छेड़छाड़ करने वाला यह शख्स आखिरकार सलाखों के पीछे है. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मुंबई पुलिस.’ इस पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि अभिनेत्री ने ओबेद के गिरफ्तार होने के बाद अब जाकर चैन की सांस ली है.

चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए

दरअसल, कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था. उस पोस्ट के जरिए उर्फी ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत की थी जो उन्हें लंबे समय से परेशान कर रहा था. उर्फी ने बकायदा उस शख्स के साथ हुई.

अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ वीडियो कॉल पर सेक्स (साइबर रेप) करने ज़िद कर रहा था और एक्ट्रेस ऐसा करने के लिए बिल्कुल राज़ी नहीं थीं.

मुंबई पुलिस से थीं गुस्सा 

24 साल की उर्फी जावेद ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर हैंडल पर ओबोद अफरीदी नाम के एक शख्स की तस्वीर साझा की थी. ओबेद की तस्वीर के साथ ही उर्फी ने कुछ वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट्स भी साझा किए थे.

आरोप लगाया था कि यह व्यक्ति उन्हें ब्लैकमेल करने के साथ ही उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग भी कर रहा है. उर्फी ने उल्लेख किया था कि यह पंजाब इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है. इतना ही नहीं उर्फी ने अपनी पोस्ट में पुलिस की लापरवाही की व्याख्या करते हुए लिखा था, ‘मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी.

लेकिन  14 दिन बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया. मैं बेहद निराश हूं. मैंने मुंबई पुलिस के बारे में कई अच्छी बातें सुन रखी हैं, लेकिन इस आदमी के प्रति उनका रवैया अजीब है.’

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button