अन्‍यछत्तीसगढ़

प्रधानमंत्री द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में की गई वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हितग्राहियों से संवाद…

महासमुंद / प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं सहयोगियों द्वारा कैबिनेट में गहन मंथन के पश्चात जन कल्याण के लिए योजनाएं तैयार की जाती है। केन्द्र स्तर पर बनी योजनाएं कुशलता से जमीनी स्तर पर किस तरह क्रियान्वयित की जाती है इसकी समीक्षा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया। विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि शासन की योजनाओं का लाभ निचले स्तर पर भी निर्बाध ढंग से पहुंच रहा है, यह जानकर उन्हें काफी संतुष्टि मिली है। आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र के निवासियों को शासन की योजनाओं का लाभ मिलते हुए देखने पर संतुष्टि मिलती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत छत्तीसगढ़ में आयोजित किए जा रहे शिविरों में योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हितग्राहियों से वर्चुअल संवाद कर रहे थे। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि आदिवासी क्षेत्रों में निवासरत लोगों के जीवन स्तर में सुधार लाने विभिन्न योजनाएं बनाई गई हैं। आम लोगों के विकास के लिए सरकार कटिबद्ध है।

इस दौरान श्री मोदी ने प्रधानमंत्री जनमन योजना का भी जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें प्रसन्नता है कि उनकी सरकार को आदिवासी समाज के निचले स्तर पर जाकर काम करने का मौका मिला। जिला स्तर पर जिला कार्यालय के सीजी स्वान कक्ष में महासमुंद विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा, कलेक्टर प्रभात मलिक, सीईओ जिला पंचायत एस. आलोक, अनुविभागीय अधिकारी उमेश साहू सहित संबंधित अधिकारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल संवाद में शामिल हुए।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button