मनोरंजन

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की Stree 2 आ रही है डराने, 15 अगस्त को देगी सिनेमाघरों में दस्तक…

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ सबसे लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी फिल्मों में से एक है. मेकर्स पहले ही इसके सीक्वल की घोषणा कर चुके हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मचअवेटिड फिल्म ‘स्त्री 2’ अब सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म के प्रोडक्शन मैडॉक फिल्म्स ने एक मोशन पोस्टर जारी कर नई तारीख का ऐलान किया है. पहले ‘स्त्री 2’ की सिनेमाघरों में आने की तारीख 30 अगस्त रखी गई थी. इसके साथ ही आज, यानी 14 जून को ‘स्त्री 2’ का टीजर भी सामने आने वाला है.

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान प्रोडक्शन ने एक बार फिर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के साथ मिलकर इस फिल्म पर काम किया है. ‘स्त्री 2’ 2018 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है, जिसने दर्शकों को डरने के साथ-साथ हंसने पर भी मजबूर कर दिया था. ‘स्त्री 2’ को लेकर भी इसी तरह के वादे किए जा रहे हैं, लेकिन फिल्म की कितनी मनोरंजक होने वाली है, इसके बारे में तो टीजर सामने आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

सिनेमाघरों में ही आउट होगा ‘स्त्री 2’ का टीजर

मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान ने मास्टरस्ट्रोक खेला है. दरअसल ‘स्त्री 2’ का सीक्वल शुक्रवार, 14 जून को हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ के साथ सीधे सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगा. इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ‘स्त्री’ के बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ मुंज्या आता है. ‘मुंज्या’ फिल्म सिनेमाघरों में खत्म होने के बाद टीजर दिखाया जाएगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, ”ओ फ्राइडे, जल्दी आना क्योंकि मुंज्या और स्त्री दोनों इंतजार कर रहे हैं.”

राजकुमार राव ने अनोखे अंदाज में किया ऐलान

राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ‘स्त्री’ से अपना और श्रद्धा कपूर का एक मजेदार सीन शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, श्रीकांत और मिस्टर एंड मिसेज माही को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद और अब मैं बिक्की के रूप में वापस आऊंगा, यह स्त्री 2 का समय है. टीजर मुंज्या के साथ सिनेमाघरों में आएगा. बिक्की प्लीज.”

‘स्त्री 2’ पिछले साल जुलाई में हुई थी शुरू

बता दें कि बहुत देरी के बाद ‘स्त्री 2’ आखिरकार पिछले साल जुलाई में मध्य प्रदेश के चंदेरी शहर में शुरू हुई, जहां हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की पहली किस्त भी सेट की गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अभिनीत फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है. ‘स्त्री’ 2018 में आई थी और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जमकर कमाई की थी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button