मनोरंजन

विक्की कौशल खाली बैठे हो रहे थे बोर, अपने बारे में किया नेट पर सर्च तो निकला कुछ ऐसा, खा ली कसम…

Vicky Kaushal: विक्की कौशल हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में नजर आए थे. इस शो के दौरान विक्की कौशल ने अपनी जिंदगी, परिवार, प्यार और कैटरीना कैफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. इसी दौरान विक्की कौशल से नेहा धूपिया ने उनके सबसे एंबेरेसिंग वेब सर्च के बारे में भी पूछा. इसका जो जवाब विक्की कौशल ने दिया, उसके बाद नेहा धूपिया अपनी हंसी नहीं रोक पाईं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बताया, ”मेरा सबसे एंबेरेसिंग वेब सर्च इतिहास विक्की कौशल था. ऐसे ही मैं खाली बैठा था और बोर हो रहा था. मैंने विक्की कौशल इंटरनेट पर सर्च किया, लेकिन कुछ भी मजेदार नहीं निकला. इसके बाद मैंने खुद से कहा कि मैं अपनी पूरी जिंदगी में यह दोबारा नहीं करने वाला हूं.”

‘सैम बहादुर’ के लिए बटोरी खूब तारीफ

बता दें कि विक्की कौशल अपने अभिनय को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते ही रहते है. विक्की कौशल पिछले साल मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नजर आए थे, जहां उनकी दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ में कैमियो भी किया था.

‘बैड न्यूज’ में आएंगे तृप्ति डिमरी के साथ नजर

विक्की कौशल एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ ‘बैड न्यूज’ में नजर आएंगे. विक्की कौशल ने फिल्म के कई पोस्टर एक साथ शेयर कर फैन्स के एक्साइटमेंट को पहले ही बढ़ा दिया है. यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस से बन रही है.

‘एनिमल’ के बाद नेशनल क्रश बन गईं तृप्ति डिमरी

पिछले साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की शूटिंग करते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसके बाद से ही इन दोनों के साथ आने की खबरें आने लगी थीं. वहीं, तृप्ति डिमरी पिछले साल आई रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ से सुर्खियों में आई थीं. इस फिल्म के बाद तृप्ति डिमरी नेशनल क्रश बन गई हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button