मनोरंजन

Rajinikanth के फैंस को करना होगा Lal Salaam के लिए इंतजार, पोंगल पर नहीं अब इस दिन होगी रिलीज

Rajinikanth Lal Salaam Movie: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के थलाइवा की नई फिल्म लाल सलाम के लिए फैंस का इंतजार थोड़ा और लंबा होने वाला है. लाल सलाम पहले पोंगल 2024 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब मेकर्स ने अंजान कारणों की वजह से फिल्म रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है. लाल सलाम के मेकर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है.

इस दिन रिलीज होगी लाल सलाम!

Lyca Productions ने मंगलवार की शाम अपने ऑफिशियल X (ट्विटर) पर लाल सलाम का नया पोस्टर रिलीज किया और साथ ही बताया कि अब रजनीकांत की फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि लाइका प्रोडक्शन ने इस वजह का खुलासा नहीं किया कि आखिर क्यों फिल्म को पोंगल पर रिलीज नहीं किया जा रहा है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि इसकी वजह सिवाकार्तिकेयन की फिल्म Ayalaan और धनुष की कैप्टन मिलर हैं जो पोंगल पर रिलीज होने जा रही है.

fallback

लाल सलाम के बाद इन फिल्मों में होगी पोंगल पर टक्कर!

रिपोर्ट्स की मानें तो धनुष और सिवाकार्तिकेयन के बीच चीजें अच्छी नहीं हैं. ऐसे में दोनों स्टार्स के फैंस सोशल मीडिया पर भिड़ने में लगे हुए हैं. ऐसे में उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर पोंगल पर बड़ा क्लैश देखने को मिलने वाला है. इन्हीं सब के बीच लाल सलाम का पोंगल रिलीज की डेट से हटना, सिवाकार्तिकेयन और धनुष के फैंस के बीच के झगड़े को ज्यादा गंभीर कर दे रहा है. कहा जा रहा है कि अब दोनों फिल्में बराबर स्क्रीन शेयर करेंगी और ऑडियंस के हाथ में फैसला होगा. बता दें, अयलान एक साई-फाई फिल्म है और वहीं धनुष की कैप्टन मिलर एक ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म है. मालूम हो, रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम की डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत हैं. इस फिल्म में रजनीकांत स्पेशल अपीयरेंस में हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button