अन्‍यमनोरंजन

Parineeti Chopra की एक ना ने Deepika Padukone को कराया हिट, आज भी हो रहा अफसोस…

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बॉलीवुड में साल 2012 में ‘इश्कजादे (Ishaqzaade)’से डेब्यू किया था. परिणीति अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया हैं. उनकी एक्टिंग को इंडस्ट्री में काफी सराहा जाता हैं. हसी तो फसी में फिल्म में उनके किरदार की काफी तारीफ हुई थी. हालाकिं वो फिल्म हिट नहीं हुई, लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग काबिले तारीफ थी. लेकिन क्या आप जानते हैं  परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने से मना किया है और एक किरदार तो ऐसा था कि अगर उसे  परिणीति ने किया होता तो उनके करियर में चार चांद लगा देता.

इस फिल्म को किया था ना

खबरों के मुताबिक शूजीत सरकार  अपनी फिल्म पीकू में परिणीति चोपड़ा को बतौर अपनी हिरोइन कास्ट करना चाहते थे, लेकिन परी ने उन्हें मना कर दिया क्योंकि उस दौरान वो किसी और फिल्म में व्यस्त थीं.
हालाकिं इस बात का अफसोस आज भी परिणीति को होता है. लेकिन वो कहते हैं ना अब पछताये होत क्या जब चिड़ियां चुग गई खेत.

परि की ना ने दीपिका की झोली भर दी

ऐसे में हसीना के ना कहने के बाद शूजीत सरकार  की दूसरी पसंद बनी दीपिका पादुकोण. एक्ट्रेस को  पीकू का रोल ऑफर किया गया. तब दीपिका ने झट से हां कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म की कहानी काफी पसंद आईं थी. बता दें पीकू फिल्म हिट हुई थी, और एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई ती. पीकू फिल्म दीपिका की वन ऑफ द बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है.

अमिताभ बच्चन ने की थी शानदार एक्टिंग

इस फिल्म  में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इरफान खान (Irrfan Khan) मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों स्टार्स ने भी फिल्म में शानदार एक्टिंग की थी.  दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आई थी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button