मनोरंजन

Rubina Dilaik ने जलपरी बनकर पहन लिया ऐसा लिबास, लोगों को याद आ गईं उर्फी, करने लगे मजेदार कमेंट…

Rubina Dilaik Stylish Looks: टीवी सीरियल की दुनिया की क्वीन रूबिना दिलैक इन दिनों रियलिटी शो में खूब नजर आ रही हैं. बिग बॉस के बाद खतरों के खिलाड़ी और अब वो झलक दिखला जा का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं.

यानि बिग बॉस में खूब ड्रामा दिखाने, खतरों के खिलाड़ी में अपनी हिम्मत दिखाने के बाद अपना डांस का टैलेंट भी रूबीना दिखाने जा रही हैं. लेकिन इसी बीच एक परफॉर्मेंस के लिए ड्रेस को लेकर रूबीना को ट्रोल भी किया जा रहा है. आखिर उन्होंने ऐसा क्या पहन लिया चलिए बताते हैं आपको.

झलक दिखला जा में जलपरी बनीं रूबीना दिलैक –

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं. शो का प्रीमियर एपिसोड भी हो चुका है और अब कंटेस्टेंट ने अपनी पूरी तारक झोंक दी है. रूबीना भी कोई कसर नहीं छोड़ने वालीं. वहीं इस हफ्ते वो जलपरी के अवतार में नजर आने वाली हैं लिहाजा आज शूटिंग सेट पर वो इसी लिबास में दिखीं लेकिन जैसे ही उनका ये लुक सामने आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

उनकी तुलना अब उर्फी जावेद से की जा रही है. ऐसा क्यों चलिए पहले आपको दिखाते हैं रूबीना की वो ड्रेस जिसे लेकर वो चर्चा में आ गई हैं. तो देखा आपने रूबीना दिलैक का मरमेड अवतार. वहीं फैंस भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि रूबीना में उर्फी की आत्मा घुस गई है तो कोई रूबीना को उर्फी ही बता रहा है.

तगड़ी फीस वसूल रही हैं रूबीना –

सिर्फ स्टाइल को लेकर ही नहीं बल्कि झलक दिखला जा में अपनी फीस को लेकर भी रूबीना काफी चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि वो हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटी तो नहीं हैं लेकिन काफी मोटी रकम वसूल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  उन्हें एक एपिसोड के 7 लाख रुपये दिए जा रहे हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button