मनोरंजन

शाहरुख खान की ‘पठान’ से लेकर सलमान खान की ‘टाइगर 3’ तक, 2023 में हर त्योहार पर रिलीज होंगी ये फिल्में

Bollywood movies release in 2023 : साल 2023 बॉलीवुड के लिहाज से काफी शानदार रहने वाला है. अगले साल रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट सामने आ गई है. इस लिस्ट के मुताबिक तो तकरीबन हर त्योहार पर फिल्म रिलीज करने की योजना है. जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बताया है कि

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ से लेकर सलमान खान (Salman Khan) की ‘टाइगर 3’ तक फिल्में किस-किस त्योहार पर रिलीज हो रही हैं. सबसे पहले बात मकर संक्रांति पर रिलीज होने वाली फिल्म की. साल की शुरुआत साउथ स्टार प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ से हो रही है.

इसके बाद, शाहरुख करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर गणतंत्र दिवस के मौके पर अवतरित होंगे. उनकी फिल्म ‘पठान’ रिलीज हो रही है. तरण आदर्श ने तो साल 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों का कैलेंडर बना लिया है.

वैलेंटाइन डे पर  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’

वैलेंटाइन डे पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के जरिये दर्शकों को एक बार फिर आलिया और रणवीर की शानदार केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिलेगी.

होली से लेकर ईद तक रिलीज होने वाली फिल्में

इसके बाद, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अनटाइटल्ड फिल्म होली के रंगीन त्योहार पर रिलीज की जाएगी. लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन रिलीज डेट आ गई है.

राम नवमी के मौके पर फिल्म ‘भोला’ तो गुड फ्राइडे पर ‘बवाल’ और ‘बुल’ रिलीज की जाएगी. ईद पर सलमान खान ने अपने फैंस को ईदी देने की तैयारी कर ली है. दबंग खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज होगी.

एनीमल से लेकर Dunki की रिलीज डेट

स्वतंत्रता दिवस पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनीमल’ थियेटर में रिलीज की जाएगी. गांधी जयंती पर  ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ रिलीज होगी. साल के आखिरी महीने में, क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान की ‘डंकी’ और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ रिलीज की जाएगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button