Crimeछत्तीसगढ़जुर्म

जंगल में तालाब किनारे कटे हुए पैर मिलने से इलाके में फैली सनसनी; मछुआरे के जाल डालते ही पैर आया था बाहर

बिलासपुर के जंगल में तालाब किनारे कटे हुए पैर मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी पहुंच गई है। दोपहर तक नगर सेना की टीम तालाब में शव की तलाश करती रही। लेकिन, अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि मछुआरे के जाल डालने के बाद पैर निकला था। डर के कारण मछुआरा वहां से भाग गया।

घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। एडिशनल SP ग्रामीण रोहित झा ने बताया कि सोमवार की सुबह ग्रामीणों से पुलिस को सूचना मिली कि रतनपुर से पांच किलोमीटर दूर रमचंदा जंगल है। जहां, तालाब किनारे कटा हुआ पैर पड़ा है।

खबर मिलते ही थाना प्रभारी शांत कुमार साहू अपनी टीम के साथ पहुंचे। इसके बाद नगर सेना की टीम के साथ वे खुद मौके पर पहुंच गए। लेकिन, अभी तक की जांच में शव के बाकी का हिस्सा नहीं मिल पाया है।

तालाब में सर्चिंग करती रही टीम

पुलिस अफसरों ने बताया कि पैर का हिस्सा कहां से और कैसे आया यह पता नहीं है। पैर धूप में काला पड़ गया है और एक सप्ताह पुरानी लग रहा है। इधर, ग्रामीणों ने बताया कि कोई मछुआरा तालाब में झाल डाल रहा था। तभी पैर फंसकर आ गया।

इसके बाद वह डर से भाग गया। यही वजह है कि नगर सेना की टीम तालाब के भीतर पानी में शव की तलाश कर रही है। लेकिन, अब शव का कुछ पता नहीं चल सका है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंची

पुलिस अफसरों के निर्देश पर जांच में मदद के लिए डॉग स्क्वायड के साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। वहीं, पुलिस की दूसरी टीम शव की तलाश में जुटी हुई है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button