Crimeजुर्मदेश

किन्नर की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर। बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के सिदो-कान्हो बस्ती से लापता सपना किन्नर का सड़ा-गला शव बरामद किया गया है. उसका शव बस्ती के ही एक नाले के किनारे दो दीवारों के बीच मंगलवार की सुबह पाया गया है. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. पुलिस के मुताबिक शव कुछ दिन पुराना है. उसमें कीड़े तक निकल आये हैं. वहीं, पूरा मामला हत्या की होने की आशंका जतायी जा रही है. इसमें आरोपों के घेरे में सपना किन्नर का पति धीरज नायक है. फिलहाल मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है

इस मामले में पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है ताकि सपना की मौत के सही कारणों का खुलासा हो सके. बता दें कि सपना किन्नर पिछले ग्यारह मार्च से लापता थी. इसे लेकर उसके साथी किन्नरों ने बीते रविवार को बर्मामाइंस थाने में शिकायत भी दर्ज करायी थी. उसके बाद से ही पुलिस उसकी खोजबीन को लेकर सक्रिय हो गयी थी.

लापता होने से पहले पति के साथ पी थी शराब

इस पूरे मामले को लेकर काजल किन्नर का कहना है क‍ि लापता होने से पहले रात के वक्त सपना ने अपने पति धीरज के साथ भट्ठी में बैठकर शराब पी थी. उसके बाद से सपना के साथ उसका पति धीरज भी गायब था. वह चार दिन पहले ही छपरा से जमशेदपुर पहुंचा था. यहां बर्मामाइंस के सिदो-कान्हो बस्ती में करीब एक महीने से सपना रह रही थी. हालांकि वह मूलरूप से भागलपुर की रहनेवाली थी.

पति के साथ लगातार हो रहा रहा था विवाद

यह भी कहा जा रहा है कि सपना किन्नर का उसके पति धीरज से पहले से विवाद चला आ रहा था. खासकर, छपरा से उसके सपना के पास पहुंचने के बाद दोनों के बीच लगातार विवाद शुरू हो गया था. आशंका यही जतायी जा रही है कि इसी को लेकर शराब पीलाने के बाद पति ने सपना की हत्या कर दी होगी और उसके बाद वह पुलिस से बचने के लिये फरार हो गया है.

किन्नर समाज में आक्रोश, दोषी को कड़ी सजा देने की मांग

इस पूरे मामले को लेकर किन्नर समाज में आक्रोश है. वे दोषी को कड़ी सजा देने की मांग पुलिस से कर रहे हैं ताकि आगे इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके. वहीं, मामले की जांच में जुटे बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू ने भी प्रथमदृष्टया इसे हत्या का मामला ही करार दिया है. जांच के बाद मामले से जुड़े सभी पहलुओं के खुलासे की उम्मीद है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

http://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button