अपराधछत्तीसगढ़भिलाई

भिलाई 03 पुलिस की तत्परता: चाकूबाजी के आरोपी के खिलाफ कार्रवाई, चापड़ जप्त…

भिलाई –भिलाई 03 पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए चाकूबाजी के आरोपी मोन्टू गिरी गोस्वामी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक धारदार चापड़ बरामद किया गया, जिसे वह अपने साथ रखकर लोगों को डराने-धमकाने का काम कर रहा था। पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

पुलिस की सख्ती और तत्परता

पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के मार्गदर्शन में चाकूबाजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में नगर पुलिस अधीक्षक हरीश पाटिल के नेतृत्व में पुरानी भिलाई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि विश्वबैंक कॉलोनी, भिलाई 03 में एक व्यक्ति लोहे का धारदार चापड़ लेकर घूम रहा है और लोगों में डर पैदा कर रहा है।

घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया

सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग पार्टी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर आरोपी मोन्टू गिरी गोस्वामी को पकड़ा। आरोपी के पास से बरामद चापड़ के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

जनता से अपील

पुलिस ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि अगर कहीं भी कोई असामाजिक तत्व या संदिग्ध व्यक्ति नजर आए, तो तुरंत पुलिस को सूचना दें ताकि समय रहते उचित कार्रवाई की जा सके और क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखी जा सके।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button