अपराधछत्तीसगढ़भिलाई

भिलाई 03 पुलिस की त्वरित कार्रवाई: चोरी के प्रयास में दुकान का ताला तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार…

भिलाई – भिलाई 03 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक दुकान का ताला तोड़कर चोरी करने की कोशिश करने वाले आरोपी मोहम्मद इबराल को गिरफ्तार किया है। रात्रि गश्त के दौरान आरोपी को पुलिस ने मौके पर ही धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से दुकान का शटर तोड़ने में इस्तेमाल किया गया सब्बल भी बरामद हुआ है।

घटना का विवरण

बी. एन. राजू नामक व्यापारी ने 16 अक्टूबर 2024 की रात अपनी दुकान “न्याय बैटरी” को बंद कर घर जाने के बाद अगली सुबह देखा कि दुकान का शटर उठा हुआ था और ताला टूटा हुआ था। हालांकि दुकान के अंदर का सामान सुरक्षित था। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

पुलिस की त्वरित कार्रवाई

पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर के मार्गदर्शन में, रात्रि गश्त के दौरान एक संदेहास्पद व्यक्ति को पुलिस ने देखा जो घटना स्थल के पास घूम रहा था। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ करने पर उसने चोरी की योजना का खुलासा किया। आरोपी ने बताया कि उसने अपने साथी मोनू के साथ मिलकर दुकान का शटर तोड़ने और अंदर रखे पैसे चोरी करने का प्रयास किया था।

आरोपी गिरफ्तार और जेल भेजा

पुलिस ने आरोपी मोहम्मद इबराल को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और न्यायिक रिमांड पर केंद्रीय जेल दुर्ग भेज दिया। पुलिस की इस कार्रवाई में उप निरीक्षक सुभाष लाल, सउनि हिरामन रामटेके, और आरक्षक शशीकांत यादव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button