अपराधछत्तीसगढ़

युवक की खौफनाक हत्या कर शव को जंगल में किया दफन, जांच में जुटी पुलिस…

बलरामपुर। जिले के सामरी थाना क्षेत्र के घुरलोटा जंगल टोंगरी में युवक की खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है. आरोपियों ने हत्या के बाद युवक के हाथ और गुप्तांग काटकर शव को दफना दिया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी. वहीं मजिस्ट्रेट से अनुमति मिलने के बाद पुलिस ने तहसीलदार और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम की मौजूदगी में मृतक के शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, पुलिस को सामरी थाना क्षेत्र के डुमरखोली गांव के ग्रामीणों ने 22 जुलाई को सूचना दी थी कि 35 वर्षीय विनोद बिरजिया की हत्या कर उसके एक हाथ की कलाई और गुप्तांग को काटकर गांव का ही मगधू बिरजिया झोले में लेकर घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना की तस्दीक कर मामले में वैधानिक प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद गुरुवार को घुरटोला जंगल टोंगरी पहुंची. इस दौरान पुलिस ने तहसीलदार और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मौजूदगी में दफनाए गए शव को बाहर निकलवाया और शव को पीएम के लिए भेज दिया है.

सामरी पुलिस ने हत्या का मामला फरार आरोप के खिलाफ दर्ज कर लिया है और उसकी पतासाजी की जा रही है. हत्या किन परिस्थितियों में हुई और कितने लोगों ने वारदात को अंजाम दिया, इसका पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button