मनोरंजन

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? विक्की कौशल ने उठा दिया इस राज से पर्दा…

Vicky Kaushal On Katrina Kaif Pregnancy: हाल ही में अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने लुक से सभी का दिल जीतने वाले बी टाउन के टॉप कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. काफी लंबे समय से कैटरीना कैफ अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. अनंत-राधिका की शादी में उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें यूजर्स उनका बेबी बंप दिखने का कयास लग रहे थे.

हालांकि, काफी समय से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ही इन खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन इन दिनों अपनी मच अवेटेड कॉमेडी फिल्म ‘बैड न्यूज’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे विक्की ने आखिरकार कैटरीना की प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर भी बात की और बताया कि सच क्या है? विक्की कौशल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सेट पर माइक पकड़े नजर आ रहे हैं कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं.

कैटरीना की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की 

वायरल हो रहे वीडियो में विक्की कहते हैं, ‘मेरी फिल्म से अलग गुड न्यूज की जो आपने बाद की जब वो आएगी तो हम सबसे ज्यादा खुश होंगे और आपके साथ शेयर करने में भी बहुत खुशी होगी. लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ है नहीं तो अभी इस बारे में बात न करें वो समय नहीं आया अभी. जब गुड न्यूज आएगी तो हम आपके साथ शेयर जरूर करेंगे’. विक्की कौशल के इस वायरल वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. जहां फैंस उनकी और उनके इस स्टाइल काफी तारीफ कर रहे हैं.

विक्की और कैटरीना की शादी

कैटरीना और विक्की ने साल 2021 में हिंदू रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी को 3 साल हो चुके हैं. हालांकि, फैंस गुड न्यूज का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात जोया अख्तर की पार्टी में हुई थी. इसके बाद दोनों के रिश्ते की शुरुआत तब हुई जब विक्की ने कैटरीना को मैसेज के जरिए डिनर पर बुलाया था. इसके बाद ये मुलाकात का सिलसिला प्यार में बदल गया और दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली.

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म 

अगर विक्की कौशल की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही करण जौहर की ‘बैड न्यूज’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. सभी इस समय फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. ये एक फुलऑन कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसके ट्रेलर और गानों ने फैंस का दिल जीत लिया और अब फैंस को इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने का वेट है, जो 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button