मनोरंजन

एक तरफ 60 साल की नीता अंबानी तो दूसरी ओर 29 साल की बहू राधिका मर्चेंट, शादी से पहले सास-बहू की सामने आईं तस्वीरें…

Nita Ambani vs Radhika Merchant: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई 2024 को शादी है. ये शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रही है. जहां देसी से लेकर विदेशी कलाकारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा. शादी से कुछ घंटे पहले दुल्हनिया राधिका मर्चेंट और नीता अंबानी की तस्वीरें सामने आई हैं. चलिए दिखाते हैं एक-एक करके.

नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट

1/7

नीता अंबानी और राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी के छोटे लाडले अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई 2024 को शादी कर रहे हैं. ये शाही शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रही है. शादी से कुछ घंटे पहले दुल्हनिया राधिका मर्चेंट और नीता अंबानी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो कि प्री-वेडिंग फंक्शन की हैं.

29 साल की राधिका मर्चेंट

2/7

29 साल की राधिका मर्चेंट

पहले दिखाते हैं राधिका की तस्वीरें. अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका ने हाल में ही हल्दी और पूजा में इस तरह का लुक कैरी किया. जहां ग्रीन ज्वैलरी देखकर हर कोई इंप्रेस हो गया. ऊपर से 29 साल की राधिका पर ये लुक काफी जच रहा है.

राधिका का लहंगा

3/7

राधिका का लहंगा

राधिका मर्चेंट अपनी शादी को खूब एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने जमकर प्री-वेडिंग फंक्शन में डांस किया. उनकी ये खिलखिलाती तस्वीर हर किसी के चेहरे पर रौनक ले आएगी.

अनंत राधिका साथ साथ

4/7

अनंत राधिका साथ साथ

ये तस्वीर डांडिया नाइट की मालूम पड़ती है. जहां वह होने वाले पति अनंत अंबानी के साथ डांडिया खेलती नजर आ रही हैं. दोनों ने वरमाला भी पहनी हुई हैं. साथ ही मेहमान और रिश्तेदारों की झलक भी देखने को मिल रही है.

राधिका की हल्दी

5/7

राधिका की हल्दी

राधिका की हल्दी सेरेमनी में भी काफी गेस्ट और सेलेब्स पहुंचे थे. हल्दी रस्म के लिए इस प्यारी सी साड़ी में वह काफी खूबसूरत और सिंपल लग रही हैं. फैंस को ये हल्का फुल्का अंदाज काफी पसंद आया है.

नीता ने पहनी मनीष मल्होत्रा की साड़ी

6/7

नीता ने पहनी मनीष मल्होत्रा की साड़ी

अब देखिए नीता अंबानी की साड़ी जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें आते ही छा गई हैं. वह इस हैवी साड़ी में काफी जच भी रही हैं.

60 की उम्र में नीता

7/7

60 की उम्र में नीता

इस मल्टी कलर साड़ी के साथ उन्होंने बालों की चोटी की है और गजरा सजाया है. कानों की झुमकी इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. ऊपर से ये तस्वीर नीता अंबानी की काफी खूबसूरत हैं. यकीन नहीं होता कि वह 60 साल की हो गई हैं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button