मनोरंजन

मुकेश अंबानी ने बांके बिहारी को भेजा अनंत की शादी का पहला न्योता, 12 जुलाई को है ग्रैंड वेडिंग…

Anant Radhika Wedding: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का पहला कार्ड अंबानी परिवार ने बांके बिहारी को भेजा. इसके साथ ही अनंत और राधिका की शादी के लिए आशीर्वाद बनाए रखने की प्रार्थना की. मुकेश अंबानी के प्रतिनिधियों ने मंदिर के सेवायत पुजारी आचार्य गोपी गोस्वामी एवं श्रीनाथ गोस्वामी से भेंट कर ठाकुरजी को ये निमंत्रण पत्र दिया.

गोस्वामी ने बताया कि प्रतिनिधियों ने पूर्ण वैदिक परंपरा के अनुसार मंत्रोच्चार के बीच मुकेश अंबानी द्वारा भेजा गया निमंत्रण ठाकुरजी के चरणों में रखा और उनसे अंबानी परिवार पर कृपा बनाए रखने तथा पुत्र एवं पुत्रवधू को आशीर्वाद देने की प्रार्थना की. इन्होंने बताया कि मुकेश अंबानी ने बेटे की शादी का निमंत्रण बांके बिहारी के साथ-साथ स्वामी हरिदासीय संप्रदाय से जुड़े टटिया स्थान आश्रम को भी भेजा.

देंगे ये भेट

गोस्वामी ने बताया कि ठाकुरजी की ओर से छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में अपने अनुज श्रीनाथ गोस्वामी के साथ मुंबई जाएंगे. इसके साथ ही अनंत और राधिका की शादी में अंबानी परिवार को ठाकुर जी के आशीर्वाद स्वरूप प्रसादी व अंगवस्त्र भेंट करेंगें. इससे पहले नीता अंबानी खुद काशी विश्वनाथ मंदिर गई थीं और बाबा को अपने बेटे और होने वाली बहू की शादी का न्यौता भेजा था. इस दौरान नीता अंबानी ने बनारस की चाट का मजा लिया और वहां से खूब शॉपिंग भी की. नीता अंबानी के चाट खाते हुए और शॉपिंग करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

12 जुलाई को है शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को है. शादी के पहले फंक्शंस शुरू हो चुके हैं. कुछ दिन पहले संगीत सेरेमनी हुई तो वहीं हल्दी फंक्शन भी हो चुका है. इसके बाद मेहंदी और फिर शादी के बाद आशीर्वाद सेरेमनी और ग्रैंड वेडिंग फंक्शन भी रखा गया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button