मनोरंजन

अनंत-राधिका की हल्दी में फटा रणवीर सिंह का कुर्ता, पीले होकर निकले चाचा अनिल अंबानी और चाची टीना…

Anant Ambani Radhika Merchant Haldi Ceremony: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी काफी जोर-शोर से हुई, जिसमें परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड सितारों ने जमकर मस्ती की. हल्दी सेरेमनी से वापस जाते समये अनिल अंबानी ने अपनी पत्नी टीना के साथ हल्दी में रंगे हुए पोज दिए. रणवीर सिंह भी पूरे पीले हुए नजर आए.

पत्नी टीना का हाथ थामे निकले अनिल अंबानी

1/6

पत्नी टीना का हाथ थामे निकले अनिल अंबानी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और पत्नी नीता अंबानी ने सोमवार को अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह से पहले सितारों से सजी हल्दी सेरेमनी की मेजबानी की. अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उनकी शादी से पहले अंबानी निवास ‘एंटीलिया’ में शानदार हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया था. इस मौके परमुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी और बहू कृषा शाह अंबानी के साथ शामिल हुए.

हल्दी में सराबोर दिखे अनिल अंबानी और टीना अंबानी

2/6

हल्दी में सराबोर दिखे अनिल अंबानी और टीना अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी के बाद अनिल अंबानी और टीना अंबानी को एंटीलिया से बाहर निकलते हुए देखा गया. इस दौरान अनिल अंबानी और टीना अंबानी पूरी तरह से हल्दी में रंगे हुए नजर आए थे. अनिल अंबानी ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहना था. वहीं, टीना अंबानी ने पीले रंग कुर्ता पहना था. हल्दी के रंग में रंगे हुए अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने एक-दूसरे का हाथ थामे हुए पैप्स को खूब पोज दिए.

रणवीर सिंह भी हल्दी में नहाकर निकले बाहर

3/6

रणवीर सिंह भी हल्दी में नहाकर निकले बाहर

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को भी हल्दी सेरेमनी से बाहर निकलते वक्त पूरी तरह से पीली हल्दी के रंग में रंग हुए थे. रणवीर सिंह को इस तरह हल्दी में सरोबार देखने का बाद साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिर्फ परिवार ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी इस हल्दी के फंक्शन में जमकर मस्ती की है.

रणवीर सिंह का कुर्ता भी गया फट

4/6

रणवीर सिंह का कुर्ता भी गया फट

रणवीर सिंह इस दौरान ऑरेंज कलर का कुर्ता और सफेद पजामा पहने हुए नजर आए. उन्होंने अपने लंबा बालों को आधे जूड़े में बांधा हुआ था. पूरी तरह से हल्दी और पानी में नहाए हुए रणवीर सिंह का कुर्ता भी आगे से फटा हुआ था.

बाकी सेलेब्स ने भी खूब की मस्ती

5/6

बाकी सेलेब्स ने भी खूब की मस्ती

अनिल अंबानी, टीना अंबानी और रणवीर सिंह के अलावा और भी कई सेलेब्स हल्दी के रंग में नजर आए. इनमें पॉलिटिशयन उद्धव ठाकरे की फैमिली भी शामिल दिखी. इनके अलावा कुछ और सेलेब्स भी हल्दी में सराबोर दिखे.

ऑरेंज कुर्ता पहने नजर आए सलमान खान

6/6

ऑरेंज कुर्ता पहने नजर आए सलमान खान

वहीं, सलमान खान ने हल्दी सेरेमी में काले रंग का पठानी सूट पहनकर कर एंट्री ली थी, लेकिन बाद में वह भी रणवीर सिंह जैसे ऑरेंज कलर के कुर्ते में नजर आए. हालांकि, सलमान खान पर हल्दी का एक छींटा भी पड़ा हुआ नजर नहीं आया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button