अपराधछत्तीसगढ़

आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित झारखण्ड के गढ़वा से गिरफ्तार…

जशपुरनगर। आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपित को जशपुर पुलिस की टीम ने पड़ोसी राज्य झारखण्ड के गढ़वा जिले के बाना गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। एसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना बीते साल 4 सितंबर को जिले के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल दनगरी में हुई थी।

उन्होंने बताया कि आरोपित सद्दाम खान और इम्तियाज अंसारी ने बलरामपुर जिले की एक आदिवासी युवती को घुमाने के बहाने यहां ले आये थे। आरोपितो ने पीड़िता के साथ मारपीट करते हुए जबरन बारी बारी से दुष्कर्म किया था और पीड़िता को अकेला जंगल मे छोड़ कर फरार हो गए थे।

पीड़िता की शिकायत पर पंडरापाठ चौकी में दोनों आरोपितो के विरुद्ध धारा 366,376 (डी), 294,34 और एससी एसटी एक्ट की धारा 3(2-वी) के अंतर्गत अपराध पर पंजीबद्ध कर, आरोपितो कि पटासाजी शुरू की थी। आरोपित सद्दाम खाम को जशपुर पुलिस ने घटना के एक सप्ताह के बाद बिहार के बेगूसराय जिले के फूलवरिया से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं दूसरा आरोइत इम्तियाज़ अंसारी लगातार पुलिस को चकमा देते हुए भागते फिर रहा था।

एसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए इम्तियाज़, लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था। आरोपित तक पहुँचने के लिए एसपी ने डीएसपी भावेश समरथ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। इस टीम ने सायबर सेल और मुखबिर के सहयोग से पता लगाया कि आरोपित इम्तियाज़ अंसारी झारखण्ड के गढ़वा जिले बाना गांव में छिपा हुआ है।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए, जशपुर पुलिस की टीम ने बाना गांव में छापा मार कर इम्तियाज़ अंसारी को अभिरक्षा में लेकर जशपुर आई। यहां पूछताछ में इम्तियाज ने सद्दाम खान के साथ मिल कर दुष्कर्म कि घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर, न्यायिक अभिरक्षा मे जेल भेज दिया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button