अपराधछत्तीसगढ़भिलाई

भिलाई में पुरानी रंजिश के चलते आदतन बदमाश ‘ब्रूस्ली’ की हत्या…

भिलाई। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के देवबलोदा में बुधवार की देर रात एक युवक की हत्या की वारदात हुई है। मृतक भी आदतन अपराधी है। बताया जा रहा है कि छह महीने पहले हुए विवाद का बदला लेने के लिए उसकी हत्या की गई है। आरोपितों ने उसे शराब की पार्टी देने के लिए देवबलोदा मैदान में बुलाया।

वहां पर शराब पिलाने के बाद उस पर धारदार हथियार से हमलाकर उसकी हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। पुरानी भिलाई पुलिस ने दो मुख्य आरोपितों सहित आठ लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार भिलाई में बुधवार की देर रात को ये घटना हुई। मृतक की पहचान सी केबिन के पास गांधी नगर देवबलोदा चरोदा निवासी एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूस्ली (35) के रूप में की गई है।

उसके शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। वहीं उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके सिर पर पत्थर पटका गया था। आसपास के लोगों ने सुबह उसकी लाश देखी तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।

इस हत्याकांड में भीम, अर्जुन और अन्य लोगों का नाम आ रहा है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि भीम, अर्जुन और एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूस्ली के बीच छह महीने पहले मारपीट की घटना हुई थी। जिसका बदला लेने के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। आरोपितों ने बुधवार की रात को उसे शराब की पार्टी देने के लिए बुलाया था और उसे शराब पिलाने के बाद उसकी हत्या कर दी।

एल चिरंजीवी उर्फ ब्रूस्ली आदतन अपराधी था। उसके खिलाफ चोरी, मारपीट और लूट जैसे कई मामले दर्ज हैं। साथ ही वो जुआ, सट्टा और गांजा बेचने जैसे अवैध गतिविधियों में भी संलिप्त था। वहीं आरोपितों का भी आपराधिक रिकार्ड है। पुलिस ने भीम और अर्जुन के साथ ही करीब आठ लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button