अपराधछत्तीसगढ़रायपुर

एयरपोर्ट अधिकारी के घर चोरी, राजेंद्र नगर थाने में FIR दर्ज…

रायपुर। राजधानी रायपुर में एयर ट्रैफिक कंट्रोल के DGM के घर सुने मकान में चोरी हुई है। अज्ञात चोर ने पति-पत्नी का 40 तोला सोना पार कर दिया। जब नौकरानी घर के आंगन में रखे गमलों पर पानी डाल रही थी। तब उसकी नजर दरवाजे में टूटे हुए ताले पर पड़ी। उसने घर मालिक को इसकी सूचना दी। मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

राजेंद्र नगर के अमलीडीह निवासी अब्राहम जॉन ने पुलिस को बताया कि, वो एयर ट्रैफिक मैनेजमेंट में डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं। 26 मई को उनकी पत्नी शालू अब्राहम बच्चे के साथ ट्रेन से नागपुर गई थी। वो गोंदिया में ड्यूटी में थे। घर में कोई नहीं था। आंगन की चाबी नौकरानी को दी गई थी। 31 मई की सुबह उनकी पत्नी को घर की नौकरानी ने फोन किया। उसने बताया कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। किसी ने घर पर चोरी कर ली है। परिवार जब वापस लौटा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। आलमारी खुली थी।

जॉन ने पुलिस को बताया कि, उनके पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर सूटकेस लेकर भागता हुआ नजर आ रहा है। वो घर की दीवार कूदकर अंदर घुसा और फिर उसी रास्ते से गहने लेकर फरार हो गया। FIR के मुताबिक, चोर ने घर से सभी सोने के जेवर पार कर दिए हैं। जिसमें 8 नग कंगन, 2 ब्रेसलेट, 7 अंगूठी, 3 नेकलेस, 6 मोटी चेन, 5 पतली चेन, 6 कान की बाली, 5 जोड़ी इयररिंग, 1 लॉकेट और 1 पतला कंगन चोरी किए हैं। जिसका वजन 40 तोला है। सर्राफा व्यापारियों के मुताबिक, इन गहनों की वैल्यू करीब 30 लाख के आसपास है। हालांकि FIR में कीमत 8 लाख आंकी गई है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button