देशनई दिल्लीराजनीति

आखिर लौट आए राघव चड्डा, सीधे पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल के पास, दिल्ली में सियासी भूचाल…

नई दिल्ली: दिल्ली में इस समय गर्मी के साथ-साथ सियासी तापमान भी काफी बढ़ गया है. स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर का एक कथित वीडियो सामने आया था. वहीं आज भी एक वीडियो सामने आया है. जिसमें मालीवाल को कथित रूप से CM आवास से निकलते हुए देखा जा सकता है. इस बीच राघव चड्डा को दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर देखा गया है.

बता दें कि राघव चड्डा कई महीनों से भारत में नहीं थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी आंख का इलाज चल रहा है, जिसके कारण उन्हें विदेश में रुकना पड़ा. रिकवरी के बाद अब वह भारत लौटे हैं. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से शादी के बाद ही वह भारतीय राजनीति से नदारद थे. लेकिन भारत लौटते ही वह सीधे अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे.

गौरतलब है कि मालीवाल ने आरोप लगया है कि वह सीएम केजरीवाल के घर वह जब गईं तो वहां बिभव ने उन्हें खूब मारा-पीटा. वहीं अब सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने स्वाति मालीवाल पर काउंटर केस कर दिया है. पुलिस को दी गई शिकायत में बिभव ने भी स्वाति मालीवाल पर इल्जामों की झड़ी लगा दी है.

सामने आई स्वाति मालीवाल की MLC रिपोर्ट

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई को स्‍वाति मालीवाल के साथ CM केजरीवाल के PA बिभव कुमार ने कथित पर बदसलूकी की थी. बिभव पर मालीवाल के साथ मारपीट करने का भी आरोप है. मालूम हो कि गुरुवार को स्‍वाति मालीवाल का मेडिकल टेस्‍ट कराया गया था. शनिवार को उनकी मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई. MLC रिपोर्ट में स्‍वाति मालीवाल के दाहिने गाल और बाएं पैर पर चोट के निशान पाए गए हैं. बता दें कि इस मामले में दिल्‍ली पुलिस ने बिभव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button