छत्तीसगढ़दुर्ग

सी सी टी डब्लू असोसिसन के अध्यक्ष अंजय शुक्ला की अगुवाई मे बैठक…

रायपुर : होटल मारुति इन बलौदा बाजार में सी सी टी डब्लू असोसिसन के अध्यक्ष अंजय शुक्ला की अगुवाई मे बैठक हुई जिसमें चर्चा में ये बात आई की जनवरी 2024 में श्री सीमेंट से औरंगाबाद का भाड़ा जो की पहले 2000/ प्रति टन था इसको कम्पनी की इस आश्वासन पर की अगर आप रेट कम करके 1850/ प्रति टन कर देंगे तो हम 5000 टन प्रति दिन महीने में कम से कम 150000 टन सड़क मार्ग से आपकी गाड़ियों को औरंगदाब क्लिंकर लोडिंग देंगे जिस पर सी सी टी डब्लू असोसियासन ने कम्पनी की बातों पर विश्वास करके जनवरी 24 में भाड़ा 150/ प्रति टन कम करके 2000/ से 1850/ कर दिया कम्पनी के आश्वासन पर विश्वास करते हुए छत्तीसगढ़ के लोकल ट्रांसपोर्टर ने गाड़ियां खरीद ली परंतु अब कम्पनी आपने वादे से मुकर गई और अब सड़क मार्ग से अपने वादे से कम मात्रा दे रही है।

जबकि रेल से अंबिकापुर के पास रेलवे साइडिंग और वहां से ट्रकों मैं ओवरलोड करके भेज रही है वहां का काम दिल्ली की एक कम्पनी को दे दिया गया है और लोकल ट्रक मालिक , परिवहनकर्ता को बहुत की काम क्लिंकर का ऑर्डर दिया जा रहा है जिससे गाड़ियां खड़ी हो गई है। जिस पर मीटिंग मैं निर्णय लिया गया की इस हेतु श्री सीमेंट को पत्र द्वारा 150000 प्रतिमाह क्लिंकर सड़क मार्ग से परिवहन कराने हेतु पत्र के माध्यम से निवेदन किया जाए ।

अगर श्री सीमेंट प्रबंधन नही मानेगा तो श्री सीमेंट की इस वादा खिलाफी के खिलाफ दिनाक 17/5/24 समय दोपहर 4 बजे से सभी परिवहनकर्ता अपना परिवहन पूर्ण रूप से जब तक कम्पनी 150000 प्रति माह सड़क मार्ग से कलिंकर परिवहन के लिए ऑर्डर नही देगी संपूर्ण परिवहन बंद करेंगे ,उक्त आंदोलन में रायपुर बस्तर कोरापुट परिवहन संघ ,बलौदा बाजार ट्रक मालिक संघ , छत्तीसगढ बलकर संघ ने सर्वसम्मति से सभी cctwa (छत्तीसगढ़ सीमेंट ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिशन ) के साथ है उनका पूर्ण समर्थन CCTWA को देने का आश्वासन दिया है।

रायपुर बस्तर कोरापुट परिवहन संघ के अध्यक्ष सुखदेव सिंह सिद्धू, और बल्कर एसोसियन के अध्यक्ष मलकीत सिंह ने भी निर्णय का समर्थन करते हुए पुर्ण सहयोग प्रदान करने की बात कही। उक्त अवसर पर गणेश प्रसाद जायसवाल,राजू अग्रवाल, सनोज सिंह, जितेंद्र सिंह, राकेश ध्रुव, संतोष ठाकुर, राजू पारवानी, साहित काफ़ी संख्या में परिवहनकर्ता उपस्थित थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button