अपराधछत्तीसगढ़

पुस्तैनी जमीन के लिए बड़े ने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला…

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुस्तैनी जमीन को लेकर दो सगे भाइयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। बड़े भाई ने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। वार इस कदर किया कि कुल्हाड़ी सीने में ही फंस गई। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला विश्रामपुरी थाना क्षेत्र का है।

आरोपी गिरफ्तार।

जानकारी के मुताबिक, खजरावंड गांव के स्कूलपारा निवासी रामलाल मरकाम (32) का अपने बड़े भाई शिव प्रसाद मरकाम से आज सुबह विवाद हो गया था। पुस्तैनी जमीन और उसमें फसल उगाने को लेकर दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज और मारपीट हुई। एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए।

जिसके बाद आवेश में आकर बड़े भाई शिव प्रसाद ने घर पर रखे कुल्हाड़ी से अपने छोटे भाई के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह जमीन पर गिर गया। उसके सीने पर बीचो-बीच कुल्हाड़ी से वार किया। जिससे कुल्हाड़ी सीने में फंसने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के समय इनके घर में और कोई नहीं था।

मृतक की पत्नी मनेशबती मरकाम खेत में काम करने गई हुई थी। गाली-गलौज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे थे। वहीं,पड़ोसियों ने ही हत्या की जानकारी उसके पत्नी को दी थी। जानकारी मिलते ही महिला मौके पर पहुंची तो पति की लाश देखी। जिसके बाद उसने पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई।

SDOP भूपत सिंह धनेश्री ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button