छत्तीसगढ़

कार से टक्कर में 2 युवकों की मौत, नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा…

दंतेवाड़ा। जिले में तेज रफ्तार बाइक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 गंभीर रूप से घायल है। घायल को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसा जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 63 पर हुआ है। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद बाइक के साथ-साथ कार के भी परखच्चे उड़ गए। मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बालुद का रहने वाला युवक पवन कड़ियाम अपने दो दोस्त रोहित ठाकुर और रामचंद यादव के साथ बाइक से लोहंडीगुड़ा जा रहे थे। यहां किसी परिचित के घर शादी का कार्यक्रम था। गुरुवार की देर रात करीब 10 से 11 बजे के बीच जगदलपुर की तरफ से आ रही एक कार से जावंगा गांव के नजदीक टक्कर हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि बाइक समेत उसमें सवार तीनों युवक काफी दूर फेंका गए।

इस हादसे में पवन कड़ियाम और रोहित ठाकुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, रायचंद गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। मौके पर गीदम थाना के स्टाफ समेत थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा पहुंचे। उन्होंने 2 मृतकों समेत घायल को फौरन गीदम के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार कर उसे भेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button