अपराधछत्तीसगढ़

बेटे ने की पिता की हत्या, बचने के लिए रची खूनी साजिश…

सूरजपुर। सूरजपुर जिले में 2 दिन पहले रेलवे क्रॉसिंग के पास बाइक के नीचे दबी हुई लाश मिली थी। पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद में बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। करंजी पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए हत्या के आरोप में बेटे को गिरफ्तार किया है। आरोपी बेटे विक्रम राजवाड़े ने पूछताछ में बताया कि उसके पिता सुकूल राम राजवाड़े (48 साल) ने पिछले साल 1 लाख रुपए में जमीन बेची थी।

उस पैसे को बेटे की शादी में लगाने की बात कही थी। लेकिन जब आरोपी बेटे की शादी तय हुई तो पिता ने पैसे नहीं होने की बात कही, जिससे उसकी शादी नहीं हो पाई थी। इसके बाद फिर से उसकी शादी लगी तो उसके पिता ने रुपए खर्च होने की बात कही, जिससे उसकी शादी में फिर से रुकावट आने लगी। इससे आरोपी काफी नाराज था।

इसके बाद बेटे ने पिता की हत्या करने की प्लानिंग बनाई। प्लानिंग के तहत आरोपी ने अपने पिता से दोस्तों के लिए परेशानी का हवाला देते हुए जड़ी-बूटी बना कर देने की बात कही, क्योंकि मृतक वैद्य का काम करता था। इसके बाद शुक्रवार को तीन बजे सुबह में दोनों बाइक से घर से निकले। बेटे ने अपने पिता को मारने की प्लानिंग पहले से कर रखी थी इसलिए अपने साथ कुल्हाड़ी लेकर गया था।

वहीं रेलवे क्रॉसिंग के पास सुनसान जगह मिलते ही उसने अपने पिता को बाइक धीरे करने को कहा और पीछे से अपने पिता के गर्दन पर वार कर दिया। जिससे पिता बाइक से नीचे गिर गया। इसके बाद भी आरोपी बेटा लगातार कुल्हाड़ी से अपने पिता पर वार करता रहा। जब उसकी मौत हो गई तो बेटा वहां से चला गया। गौरतलब है कि ग्राम दतिमा निवासी ​​​​​​​सुकूल राम राजवाड़े की सड़क किनारे लाल कलर की बाइक के नीचे लाश दबी मिली थी। मृतक का गला कटा हुआ था। शव के पास में ही खून से लथपथ एक धारदार हथियार कुल्हाड़ी भी बरामद किया गया था।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button