अपराधछत्तीसगढ़

छात्रा के आत्महत्या के मामले में शिक्षिका सिस्टर मर्सी गिरफ्तार! स्कूल के सभी एनओसी को रद्द करने मिली चेतावनी….

अंबिकापुर। बीते दिनों अंबिकापुर के कार्मेल स्कूल में शिक्षिका के प्रताड़ना से तंग आकर छठवीं की मेधावी छात्रा के आत्महत्या के मामले को लेकर जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षिका की गिरफ्तारी कर ली है तो वहीं अब प्रशासन ने भी कार्मेल स्कूल के संचालन के सभी एनओसी को रद्द करने की चेतावनी देते हुए नोटिस जारी किया है।

कलेक्टर विलास भास्कर संदीपान ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि, अगर स्कूल प्रबंधन से 3 दिन के भीतर संतोषजनक जवाब नहीं आता है तो स्कूल के संचालन की सारी एनओसी निरस्त कर दी जाएगी। बता दें कि अंबिकापुर के कार्मेल स्कूल की शिक्षिका सिस्टर मर्सी के प्रताड़ना से तंग आकर छठवीं की छात्रा अर्चिसा ने आत्महत्या कर ली थी और अपने सुसाइड नोट में शिक्षिका पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

इसे लेकर जहां अलग-अलग संगठनों ने स्कूल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था तो वहीं पुलिस ने आरोपी शिक्षिका सिस्टर मर्सी को गिरफ्तार कर लिया है। इधर प्रशासन ने भी स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी कर तीन दिन के भीतर जवाब मांगा है और अगर स्कूल प्रबंधन के द्वारा संतोष पूर्वक जवाब नहीं मिलता तो इसके संचालन को लेकर भी कार्रवाई की जा सकती है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button