कैरियररोजगार

ECIL Recruitment 2024: सरकारी कंपनी में बिना परीक्षा हो रही है भर्ती, 1100 वैकेंसी, ये डिग्री है तो आप भी कर लें आवेदन…

ECIL Recruitment 2024 Sarkari Naukri: अगर आप भी हैं बिना परीक्षा सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक, तो इलेक्ट्रॉनिक कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में है आपके लिए मौका. ईसीआईएल ने जूनियर टेक्नीशियन की भर्तियां निकाली हैं. जिसके लिए आपको ऑनलाइन आवेदन जमा करना होगा. ध्यान दें कि आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जनवरी तक है. इच्छुक कैंडिडेट आधिकारिक वेबसाइट ecil.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

बता दें कि भर्ती के तहत ईसीआईएल में जूनियर टेक्नीशियन के 1100 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इनमें इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिक में 275 पद, इलेक्ट्रिशियन के 275 और फिटर ट्रेड के 550 पद शामिल हैं. ये भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर की जाएंगी.

क्या होनी चाहिए योग्यता

पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास संबंधित ट्रेड में 2 वर्षीय आईटीआई डिग्री होनी चाहिए. साथ ही एक साल का अप्रेंटिसशिप और एक वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए. इसके अलावा कैंडिडेट की अधिकतम उम्र 30 वर्ष होनी चाहिए. अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित कैटेगिरी के कैंडिडेट्स को छूट भी दी जाएगी.

सेलेक्शन

पदों पर सेलेक्शन के लिए पहले उम्मीदवारों को उनके क्वालिफिकेशन के मार्क्स और वर्क एक्सपीरिएंस के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. इसके बाद शॉर्टलिस्टेड उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा. चयन होने के बाद उम्मीदवारों को 22528 रूपए प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button