छत्तीसगढ़दुर्घटना

हाईवे पर भयानक हादसा, डंपर से टकराई कार, जिंदा जलकर 8 बाराती की मौत…

बरेली / शादी समारोह से घर लौट रहे कार सवार आठ लोगों की भीषण दुर्घटना में जलकर मौत हो गई। शनिवार देर रात अनियंत्रित हुई कार नैनीताल हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड में पहुंची, इतने में सामने से आते डंपर से टकरा गई। घटना भोजीपुरा हाईवे पर रात करीब 11 बजे की है। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई। डंपर का ड्राइवर तो जान बचाकर भाग गया, लेकिन कार में सवार आठ लोग जिंदा जल गए। इसमें एक बच्चा भी शामिल है।

नैनीताल हाईवे पर बरेली से बहेड़ी की तरफ अर्टिगा कार जा रही थी। हाईवे पर भोजीपुरा के पास गाड़ी अचानक कंट्रोल से बाहर होकर डिवाइडर पार करती हुई दूसरी तरफ चली गई। दूसरी तरफ सामने से तेज रफ्तार आ रही डंपर से कार टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि डंपर और कार में भयानक आग लग गई। हाईवे पर टायर के निशान देखने से पता चल रहा है कि कार करीब 100 मीटर तक डंपर में फंसकर रोड पर घिसटती चली गई।

 दुकानदार से मांगी थी कार
 

बहेड़ी के रामलीला मुहल्ले निवासी किराना दुकानदार सुमित गुप्ता के मुताबिक नारायणनगला गांव के रहने वाले ग्राहक आसिफ अक्सर दुकान पर आते हैं. शनिवार सुबह अर्टिगा कार (सीएनजी) यह कहकर मांगी थी कि भतीजे फुरकान को बरेली में शादी में समारोह जाना है. पूर्व परिचय के कारण आसिफ के कहने पर उन्होंने अपनी कार दे दी.
पुलिस की माने तो शनिवार देर रात बरेली में फहम लान में फुरकान और अन्य लोग शादी में शामिल हुए. रात 10.15 बजे समारोह से कुछ लोगों से कहकर घर लौटने लगे और रात 11 बजे भोजीपुरा थाने से एक किमी आगे आते ही कार बेकाबू हो गई.

मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार, कार इतनी तेज थी कि फोरलेन के डिवाइडर का भाग तोड़कर दूसरी ओर जा पहुंची. डंपर से टकराने के बाद चंद सेकंड में कार में आग लगी और उसमें बैठे लोगों ने चीखकर मदद मांगी लेकिन कार के दरवाजे नहीं खुल सके. वहीं, वहां मौजूद कुछ लोग पास ही के पेट्रोल पंप से अग्निशमन यंत्र ले आए ताकि आग बुझाई जाए लेकिन सफलता नहीं मिल पाई. आनन-फानन में दो दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं, आधा घंटा बाद आग बुझ पाई लेकिन कार के अंदर बैठए सभी आठ लोग जलकर खाक हो गए जिनमें एक किशोर भी था.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे
 

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button