छत्तीसगढ़दुर्घटना

युवती ने तोड़ा दम, छेना का बड़ा ढेर गिरा ऊपर…

बलौदाबाजार: भाटापारा ग्रामीण थाना क्षेत्र के ग्राम जरहागांव में 20 वर्षीय युवती की आग में झुलसने से मौत हो गई है. घटना का कारण अज्ञात है. ग्रामीणों के मुताबिक शार्ट सर्किट की वजह से घर के आंगन में रखे छेना में आग लगी. जिसे बुझाते वक्त छेना का बड़ा ढेर लड़की के ऊपर गिरा. जिससे वह बुरी तरह झुलस गई.

घटना के वक्त लड़की की मां खेत गई हुई थी. मृतिका का नाम मीनाक्षी वर्मा बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर भाटापारा ग्रामीण पुलिस घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घटनास्थल की जांच और पूछताछ के बाद घटना के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

घटना के संबंध में भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी अमित पाटले ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना लगभग दो बजे के आसपास की है जब सूचना मिली. घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम वहां पहुंचकर जांच में जुट गई. लड़की पूरी तरह झुलस गई थी. जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल प्रथम दृष्टया घर के पास से गई विघटन तार में शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. जिससे घर के पावन में रखे गोबर छेना के रखे ढेर में आग लगी थी. जिसे लड़की बुझा रही थी. इस बीच पूरा ढेर उसके ऊपर गिर गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वास्तविक बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पूछताछ के बाद सामने आएगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button