छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए व्यापारी बने सारथी…

रिसाली / शत प्रतिशत मतदान कराने शुरू किए अभियान में रिसाली के व्यापारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। दुकान पहुंचे ग्राहकों को मतदान करने की अपील कर रहे है। इसके अलावा प्रतिष्ठान संचालक रसीद पर 17 नवम्बर को मतदान करने का मुहर लगाकर भी दे रहे है। नगर पालिक निगम रिसाली के आयुक्त मतदाता जागरूकता अभियान में निगम क्षेत्र के व्यापारियों को भी शामिल किया है।

आयुक्त के निर्देश पर मनिहारी दुकान से लेकर रेस्टोरेंट और अन्य बड़े प्रतिष्ठान संचालक रबर स्टैंप तैयार किया है। जिस पर रिसाली का अभिमान, शत प्रतिशत मतदान, 17 नवम्बर को मतदान अवश्य करे का उल्लेख है। दुकानदार अपने ग्राहकों को बिल पर मुहर लगाकर मतदान करने पे्ररित कर रहे है। लोकतंत्र के महायज्ञ के प्रचार में कृष्णा टाॅकिज रोड मार्केट, आजाद मार्केट, रिसाली बस्ती मार्केट, मैत्री नगर एवं बीएसपी मार्केट के व्यापारी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे है।

बना 100 से अधिक व्यापारियों का समूह

निगम आयुक्त के अभिनव पहल को व्यापारियों ने नैतिक जिम्मेदारी समझा। व्यापारी स्वयं के खर्च पर रबर स्टैंप बनाया है। ऐसे व्यापारियों की संख्या लगभग सैकड़ा के आकड़ों को पार कर चुकी है। आयुक्त ने यह अभियान मतदान शुरू होने के एक दिन पहले चलाने तक आव्हन किया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button