छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

रिसाली क्षेत्र से दो बार के पार्षद रहे चुम्मन देशमुख ने थामा कांग्रेस का हाथ, गृह मंत्री साहू ने गमछा पहनाकर कांग्रेस में किया शामिल

दुर्ग। रिसाली क्षेत्र के वार्ड 59 और 60 के दो बार पार्षद रहे चुम्मन देशमुख ने अपने समर्थकों सहित आज कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पूर्व पार्षद चुम्मन ने दुर्ग ग्रामीण विधायक प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की. ताम्रध्वज साहू ने उन्हें कांग्रेस का गमछा, माला पहनाकर पार्टी में शामिल किया साथ ही श्री साहू ने अपने साथ गाड़ी में बैठकार रिसाली क्षेत्र में भ्रमण किये.

चुम्मन देशमुख 2010 में पहली बार वार्ड 59 रिसाली सेक्टर से पार्षद चुनाव लड़े जिसमे वह जीते, फिर से 2015 में वार्ड 60 रिसाली गांव से पार्षद के लिए चुनाव लड़े जिसमे जीते और सभापति के लिए लड़े.

छत्तीसगढ़ विधानसभा 2018 में वर्तमान गृह मंत्री एवं स्थानीय विधायक ताम्रध्वज साहू के विरुद्ध निर्दलीय चुनाव लड़े जिसमे चुम्मन देशमुख को हार का सामना करना पड़ा. हार के बाद कांग्रेस पार्टी ने चुम्मन देशमुख को 6 साल के लिए निष्काशित कर दिया था. इस अवसर पर महापौर शशि सिन्हा,महामंत्री जितेन्द्र साहू,सभापति केशव बंछोर सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button